इस हफ्ते OTT पर धमाल मचाएंगी ये नई फिल्में और वेब सीरीज

इस हफ्ते अगर आप कुछ हॉरर, सस्पेंस से भरा या फिर रोमांटिक सीरीज देखना चाहते हैं तो इस लिस्ट को बिल्कुल मिस न करें। हम आपको इस हफ्ते रिलीज होने वाली उन फिल्मों और सीरीज के बारे में बताएंगे जो OTT पर बवाल मचाने वाली है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
ott
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो तक पर धमाकेदार नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। वैसे तो थिएटर्स में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की 'बैड न्यूज' बवाल मचा रही है, लेकिन ओटीटी भी पीछे नहीं है। यहां पर भी नए कंटेंट की बहार आई हुई है।

अगर आप सिनेमा लवर हैं, लेकिन घर पर ही कुछ मसालेदार देखना चाहते हैं तो ये लिस्ट आपके लिए ही है। इस हफ्ते OTT पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक छाया हुआ है। अविका गौड़ की सस्पेंस से भरी 'ब्लडी इश्क' तो मनोज बाजपेयी 'भैया जी' लेकर आ रहे हैं। 

ये खबर भी पढ़िए...नताशा से तलाक के बाद हार्दिक और अनन्या ने इंस्टा पर किया एक-दूसरे को फॉलो, अंबानी की शादी से हैं चर्चा में

1. भैया जी

मनोज बाजपेयी की फिल्मों सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी पर भी छाई रहती हैं। जल्द ही आप उन्हें 'भैया जी' में एकदम धमाकेदार अंदाज में देखेंगे, जिनसे लोग थर-थर कापतें हैं। यह फिल्म OTT प्लेटफार्म Zee5 पर 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

फिल्म भैया जी का ट्रेलर हुआ रिलीज, मनोज बाजपेयी का एक्शन मोड हुआ ऑन

2. ब्लडी इश्क

अविका गौड़ ने 'बालिका वधु' सीरियल से अपनी पहचान बनाई थी। साथ ही वो फिल्मों में हिट हैं। एक बार फिर से वो ब्लडी इश्क मूवी के साथ डराने आ रही हैं। ब्लडी इश्क एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक नए घर में अलौकिक चीजों का अनुभव होने लगता है। यह फिल्म OTT प्लेटफार्म Disney Plus Hotstar पर 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Ott Releases This Week Manoj Bajpayee Bhaiyya Ji Avika Gor Bloody Ishq  Chutney Sambar Elite Season 8 - Entertainment News: Amar Ujala - Ott This  Week:'ब्लडी इश्क' के साथ इस हफ्ते होगी '

ये खबर भी पढ़िए...ट्विंकल के पोस्ट ने अक्षय कुमार को दी टेंशन, इधर यूजर देने लगे बधाईयां

3. चटनी सांभर

एक अनाथ लड़का, जो सड़कों पर खाना बेचता है। अचानक ही अपने अमीर सौतेल भाई के बिजनेस का हिस्सा बन जाता है। फिर उसकी जिंदगी में क्या ट्विस्ट आते हैं, ये आपको जरूर देखना चाहिए। यह फिल्म भी 26 जुलाई को OTT प्लेटफार्म Disney Plus Hotstar पर रिलीज हो रही है।

ott releases this week manoj bajpayee Bhaiyya Ji Avika Gor Bloody Ishq Chutney Sambar Elite season 8

4. Elite season 8

'एलीट सीजन 8' फेमस स्पैनिश टीवी सीरीज का आखिरी चैप्टर है। कहानी स्टूडेंट्स, भ्रष्टाचार, साजिश, राजनीति और न्याय पाने की है। यह सीजन OTT प्लेटफार्म Netflix पर 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Élite' Will End With Season 8, Netflix Confirms | Them

ये खबर भी पढ़िए...कॉन्टैक्ट लेंस लगाने के कारण डैमेज हुई जैस्मिन भसीन की आंखें

5. Which Brings Me to You

यह एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। जो दो ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हे एक-दूसरे से प्यार हैं। लेकिन कुछ ऐसा होता है कि इनका दिल टूट जाता है। कई राज खुलते हैं। क्या इनका रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा? कुछ ऐसे ही सस्पेंस के साथ यह मूवी OTT प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Which Brings Me To You - Official Trailer

6. Tokyo Swindlers

यह एक जापानी क्राइम ड्रामा है, जिसमें जमीन को लेकर घोटालेबाजी करने वाला एक चालाक ग्रुप है। वे दांव-पेंच से धोखेबाजी करते हैं, लेकिन धीरे-धीरे उनके रास्ते मुश्किल होते चले जाते हैं। यह जापानी ड्रामा 25 जुलाई को OTT प्लेटफार्म Netflix पर रिलीज हो रही है।

Netflix Japan: 'Tokyo Swindlers' Crime Series Sets Trailer

ये खबर भी पढ़िए...धर्मवीर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, इवेंट में शामिल हुए सलमान- गोविंदा

7. The Ministry of Ungentlemanly Warfare

इसका डायरेक्शन गाई रिची ने किया है। एक खतरनाक मिशन पर सैनिकों के एक ग्रुप को बुलाया जाता है। रणनीती तैयार होती है। इसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। जो कि 25 जुलाई को Prime Video पर रिलीज हो रही है।

The Ministry Of Ungentlemanly Warfare (2024) Official Trailer - Starring  Henry Cavill

8. The Decameron

जैसे ही इटली में ब्यूबोनिक प्लेग फैलता है, कुलीनों और सेवकों का एक ग्रुप एक विला में चला जाता है, जहां उनकी छुट्टियां जल्दी ही अराजकता में बदल जाती है। यह फिल्म OTT प्लेटफार्म Netflix पर 25 जुलाई को रिलीज हो रही है।

The Decameron - Netflix - Netflix - RT Group

9. Kleo season 2

इस कहानी में भरपूर सस्पेंस है और कॉमेडी भी है। पूर्वी जर्मन जासूस क्लियो ने कोल्ड वॉर के बाद के यूरोप में अपना तूफानी उत्पात जारी रखा है, जिससे वह अपने अतीत में उससे कहीं अधिक गहराई में चली गई है, जितना वह चाहती थी। यह फिल्म 25 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Kleo: Season 2 | Official Trailer | Netflix

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मनोरंजन न्यूज OTT Platform Netflix Entertainment News in Hindi entertainment news OTT Entertainment webseries on OTT platform मनोरंजन समाचार मनोरंजन न्यूज हिंदी