नताशा से तलाक के बाद हार्दिक और अनन्या ने इंस्टा पर किया एक-दूसरे को फॉलो, अंबानी की शादी से हैं चर्चा में

नताशा और हार्दिक इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इस बीच नताशा से तलाक के बाद हार्दिक और अनन्या ने इंस्टा पर एक-दूसरे को फॉलो किया है। इसको लेकर लोगों ने तरह-तरह की बातें बनाना शुरू कर दिया है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
तलाक का कारण बनी अनन्या!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कुछ दिन पहले ही भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अलग होने का ऐलान किया था। शादी के 4 साल बाद इन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर पूर्ण विराम लगा दिया था।

वहीं इस बीच अनंत - राधिका की शादी में क्रिकेटर को अनन्या पांडेय के साथ डांस करते देखा गया था। इनके डांस का वीडियो भी वायरल हुआ था। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी किया है।

इसको देखने के बाग लोगों ने हार्दिक - नताशा के तलाक अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है।

ये खबर भी पढ़िए...ट्विंकल के पोस्ट ने अक्षय कुमार को दी टेंशन, इधर यूजर देने लगे बधाईयां

डांस ने लोगों का खींचा ध्यान

अनंत - राधिका की शादी की फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इस शोदी से जुड़े कई वीडियो भी इंटरनेट पर मौजूद हैं। इस खास मौके पर अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या का डांस वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। दोनों मस्त मगन होकर बच्चों की तरह थिरक रहे हैं।

हार्दिक और अनन्या का डांस वीडियो

इस वीडियो में हार्दिक और अनन्या, रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' के गाने 'आंख मारे' पर ठुमक रहे हैं। इस क्लिप में लोग उनके बीच की केमेस्ट्री देख रहे हैं। लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...कॉन्टैक्ट लेंस लगाने के कारण डैमेज हुई जैस्मिन भसीन की आंखें

अनन्या को इम्प्रेस करने में लगे हैं हार्दिक

इनके वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, अनंन्या हार्दिक को इम्प्रेस करने के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही है।

एक- दूसरे को किया फॉलो

नताशा से तलाक के बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने जिस एक्ट्रेस को फॉलो किया वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय हैं। अनन्या और हार्दिक ने जैसे ही एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है। सोशल मीडिया पर फिर से दोनों चर्चा में आ गए हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके रिश्ते को लेकर बात करनी शुरू कर दी है। कई यूजर्स का कहना है कि फॉलो कर लिया तो क्या हुआ। तो वहीं, कई ने कहा कि हार्दिक को तलाक का इंतजार था।

ये खबर भी पढ़िए...धर्मवीर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, इवेंट में शामिल हुए सलमान- गोविंदा

आदित्य संग हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में रहती हैं। बता दें कि कुछ महीनों पहले ही अनन्या पांडेय का नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहा। दोनों ने एक-दूसरे को काफी वक्त तक डेट किया। उन्हें अक्सर एक साथ कई जगहों पर स्पॉट भी किया गया। हालांकि, अनन्या और आदित्य ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

हार्दिक अनन्या Entertainment News in Hindi Ananya Pandey entertainment news Entertainment हार्दिक पांड्या अनन्या पांडे हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक