इंतजार खत्म ! इस दिन रिलीज होगा कोटा फैक्ट्री का सीजन- 3, जानिए कब-कहां देख सकेंगे सीरीज?

कोटा फैक्टरी के दोनों सीजन बेहद शानदार थे। यही वजह है कि अब दर्शक कोटा फैक्ट्री-3 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कब रिलीज होगा कोटा फैक्ट्री का सीजन- 3

author-image
Dolly patil
New Update
jeetu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नेटफ्लिक्स पर कोटा फैक्ट्री ( Kota Factory ) का पहला सीजन 2019 में लांच हुआ था। इस सीजन को लोगों ने काफी प्यार दिया था। जिसके बाद इसका सीजन-2 भी लांच किया गया। दरअसल कोटा फैक्ट्री में कहानी है वैभव की, जो मध्य प्रदेश के इटारसी से कोटा JEE की तैयारी के लिए जाता है। इसके बाद पूरी कहानी उसके और उसके दोस्तों के करियर के बीच में आ रही चुनौतियों पर चलने लगती है। 

नेटफ्लिक्स ने जारी किया सीजन- 3 का पहला लुक

दरअसल नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम ( Instagram ) हैंडल पर कोटा फैक्ट्री के सीजन 3 की झलक का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सीजन-3 जल्द आने की खुशखबरी दी गई है। नेटफ्लिक्स ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा शार्पन योर पेंसिल और सारे फॉर्मूले याद कर लो - जीतू भइया और उनके स्टूडेंट्स अपने सबसे बड़े चैलेंज के लिए तैयार हो रहे हैं।

कब होगा कोटा फैक्ट्री-3 रिलीज 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोटा फैक्ट्री-3 का सीजन IPL के बाद रिलीज हो सकता है। हालांकि नेटफ्लिक्स ने इसी कोई डेट अभी अनाउंस नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट की माने तो कोटा फैक्ट्री इस साल के सेकंड हाफ में रिलीज हो सकता है। 

ये खबर भी पढ़ें...मोदी ने लिखी शिवराज को चिट्ठी

चुनाव आयोग ने दो फेज के वोटिंग turnout का फाइनल डेटा किया जारी

डॉक्टर शाहिद अली university से बर्खास्त, कुलपति ने जारी किया आदेश

खामोशी के साथ वोटों का जिहाद करो

ये लोग हैं कोटा फैक्ट्री की टीम में शामिल 

लोगों के दिलों पर राज करने वाली कोटा फैक्ट्री में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे रंजन राज आलम खान उर्वी सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं।

मध्य प्रदेश Instagram इंस्टाग्राम JEE कोटा फैक्ट्री Kota Factory