खामोशी के साथ वोटों का जिहाद करो, सलमान खुर्शीद की भतीजी का वीडियो वायरल

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में जनता को संबोधित करते हुए मारिया आलम ने अजीब अपील की है। उन्होंने एक जनसभा में संबोधित करते हुए मुस्लिम समाज के लोगों से एकजुट होकर वोट देने की अपील करते हुए कहा कि एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ( Salman Khurshid ) की भतीजी मारिया आलम खान ( Maria Alam Khan ) का फर्रूखाबाद की जनसभा में दिया हुआ भाषण सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनता को संबोधित करते हुए मारिया आलम ने मुस्लिम समाज के लोगों से एकजुट होकर वोट देने की अपील की है। खुर्शीद की भतीजी ने कहा, बहुत अकलमंदी के साथ, बहुत जज्बाती न होकर, बहुत खामोशी के साथ, एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो, क्योंकि हम सिर्फ वोटों का जिहाद ( vote Jihad ) कर सकते हैं और इस संघी सरकार को भगाने का काम कर सकते हैं। बहुत शर्म आती है, जब मैंने ये सुना कि कुछ मुसलमानों ने मुकेश राजपूत की मीटिंग कराई। मुझे लगता है कि समाज से उनका हुक्का-पानी बंद कर देना चाहिए।

ये खबर भी पढ़िए...क्या कमलनाथ सरकार ने दिया था क्वारंटाइन सेंटर में रोजा इफ्तार और सहरी की व्यवस्था का आदेश

मारिया ने मुस्लिम समाज को दी नसीहत 

मुस्लिमों को नसीहत देते हुए मारिया आलम ने कहा, इतना मतलबी मत बनो कि बच्चों की जिंदगियों से खेलो, हमारे बच्चों की जानों से खेलो। आज कितने लोग CAA-NRC में जेलों में बंद हैं। मुझे खुशी हो रही है कि उन बच्चों के कितने केस सलमान खुर्शीद साहब फ्री में लड़ रहे हैं। ये बहुत बड़ी बात हैं।

ये खबर भी पढ़िए...भीषण गर्मी के बीच इस राज्य में नदियां उफान पर, बाढ़ में बह गए मवेशी, सैकड़ों घर गिरे

अगर साथ नहीं दोगे: मारिया 

मारिया ने कहा कि हम आपके लिए लड़ रहे हैं, संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन अगर आप साथ नहीं दोगे तो हम अकेले कुछ नहीं कर सकते क्योंकि हमारी ताकत आप हो और आप अगर ऐसे दिल छोड़कर बैठ जाओगे कि अब कुछ नहीं होगा तो ऐसा नहीं होता। 100 बार लड़ेंगे और 100 बार हारेंगे।

ये खबर भी पढ़िए...PM Narendra Modi : जब तक जिंदा हूं, धर्म के आधार पर मुस्लिमों को आरक्षण नहीं दूंगा

इंसानियत खतरे में है- मारिया

मारिया आलम खान ने आगे कहा, लोग कह रहे हैं कि संविधान खतरे में है। लोकतंत्र खतरे में है,  मैं कहती हूं कि इंसानियत खतरे में है। अब इंसानियत पर हमले हैं। अगर अपने मुल्क को बचाना चाहते हो, अपने मुल्क की खूबसूरती को बचाना चाहते हो, गंगा-जमुनी तहजीब को बचाना चाहते हो तो इस बार बहुत होश से वोट दो। किसी के बहकावे में मत आओ क्योंकि हमारी अकलमंदी ही हमारे मुल्क को बचा पाएगी।

ये खबर भी पढ़िए...अमित शाह के फेक Video केस में MP के कांग्रेस नेता का कनेक्शन , दिल्ली पुलिस आई

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद जिहाद Maria Alam Khan jihad vote Jihad वोट जिहाद मारिया आलम खान