ग्वालियर अंचल में "आप" दिखाएगी ताकत, भ्रष्टाचार-महंगाई के बजाय सामंतशाही और गुलामी को मुद्दा बनाएगी 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर अंचल में "आप" दिखाएगी ताकत, भ्रष्टाचार-महंगाई के बजाय सामंतशाही और गुलामी को मुद्दा बनाएगी 

जितेंद्र सिंह, GWALIOR. महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर दिल्ली और पंजाब के बाद राष्ट्रीय पार्टी का तमगा पाने वाली आम आदमी पार्टी ग्वालियर अंचल में सामंतशाही और गुलामी को मुद्दा बनाएगी। पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष और सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल ने रविवार को ग्वालियर में पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के बाद इशारों ही इशारों में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। 





विधानसभा चुनाव में ग्वालियर अंचल में ही डेरा जमाने की योजना





इस बार मध्य प्रदेश की राजनीति का केन्द्र ग्वालियर अंचल रहेगा क्योंकि प्रदेश में सिंधिया ने ही तख्तापलट कर देशभर में हलचल मचा दी थी। कांग्रेस भी इस ऐतिहासिक घटनाक्रम से घायल बैठी है और इसी साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव में ग्वालियर अंचल में ही डेरा जमाने की योजना बनाई है। कांग्रेस भी सिंधिया के पीछे हाथ धोकर पड़ी है। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने भी राष्ट्रीय स्तर का अपना प्रमुख मुद्दा महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के बजाय सामंतशाही और गुलामी को बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी की है। ग्वालियर पहुंची पार्टी की प्रदेशाध्यक्ष व सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल ने यह मंशा जता दी। 





यह खबर भी पढ़ें





इंदौर में ''द केरला स्टोरी'' को लेकर सिनेमा घर संचालकों का आरोप, मुस्लिम संगठनों के दबाव में लाखों रुपए मांग रहा है डिस्ट्रीब्यूटर





कांग्रेस-भाजपा नेताओं ने जनता को ठगा





पहली बार ग्वालियर पहुंचीं रानी अग्रवाल पहले रानी लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल पहुंची और पुष्पांजलि अर्पित की। उसके बाद जीडीए के सामने रविनगर में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-भाजपा नेताओं ने जनता को ठगा है। उन्होंने सिंधिया का नाम लिए बगैर कहा कि जो कांग्रेस में चुनाव जीते वे भाजपा में पहुंच गए और जो भाजपा के कुछ नेता कांग्रेस में चले गए। आम आदमी पार्टी अब दोनों ही दलों के इस षड़यंत्र से जनता को अवगत कराएगी। 





सभी सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी





प्रदेशाध्यक्ष रानी अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारे जाएंगे। स्वच्छ छवि और जनता की लड़ाई लड़ने वाले लोगों को प्रमुखता दी जाएगी। रानी अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जनता के बीच पहुंचें, उनकी पीड़ा सुनें और न्याय दिलाने के लिए आंदोलन चलाएं। पार्टी उन्हीं को टिकट देगी जो मेहनत कर रहे हैं। इसकी जानकारी के लिए सर्वे कराया जा रहा है।



MP News एमपी न्यूज AAP will show strength issue of corruption-inflation feudalism and slavery in Gwalior inauguration of party office ग्वालियर में आप दिखाएगी ताकत भ्रष्टाचार-महंगाई सामंतशाही और गुलामी का मुद्दा पार्टी कार्यालय का उद्घाटन