ग्वालियर में कैलाश विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस में जब तक दिग्विजय सिंह हैं तब तक BJP को कोई चुनौती नहीं

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में कैलाश विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस में जब तक दिग्विजय सिंह हैं तब तक BJP को कोई चुनौती नहीं

GWALIOR. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय नए संसद भवन का विरोध करने वालों को आड़े हाथों लिया। इसके साथ ही विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा। वहीं फूल सिंह बरैया के बान को अनर्गल बयानबाजी बताया। ग्वालियर पहुंचे विजयवर्गीय ने पीएम मोदी द्वारा नए संसद भवन का विरोध करने वालों को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले आम आदमी से जुड़े हुए नहीं हैं, इसलिए विरोध कर रहे हैं। इसीलिए जनता भी ऐसे लोगों का विरोध कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैदिक पद्धति से विद्वानों की मौजूदगी में पूजा-अर्चना के बाद नए संसद भवन को देश को समर्पित किया है।









शिवराज और वीडी शर्मा के नेतृत्व में ही लड़े जाएंगे विधानसभा चुनाव





कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की बयानबाजी को लेकर कहा कि कांग्रेस में जब तक दिग्विजय सिंह है तब तक बीजेपी को कोई चुनौती नहीं है। सभी को उनके कार्यकाल के अंधेरे और सड़कों की स्थिति मालूम है। प्रदेश में फिलहाल नेतृत्व परिवर्तन की बात को बीजेपी नेता विजयवर्गीय ने नकारा कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में ही लड़े जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और दो तिहाई बहुमत से बनेगी।





नए संसद भवन के उद्घाटन का विरोध करने वाले आम आदमी से जुड़े हुए नहीं 





ग्वालियर में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विरोध करने वाले आम आदमी से जुड़े हुए नहीं हैं, इसलिए विरोध कर रहे हैं। जनता भी ऐसे लोगों का विरोध कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैदिक पद्धति से विद्वानों की मौजूदगी में पूजा-अर्चना के बाद नए संसद भवन को देश को समर्पित किया है। नए संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर हवन हुआ। मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने नए संसद भवन को देशवासियों को समर्पित किया।





यह खबर भी पढ़ें





इंदौर विधायक शुक्ला उठा रहे निगम के मुद्दे, नेता प्रतिपक्ष चौकसे उन्हीं का प्रेस नोट कर रहे जारी, संकट में आया विधानसभा दो से टिकट





फूल सिंह बरैया को दी नसीहत





कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया के बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि गंभीर नेता को अनर्गल बयानबाजी से बचना चाहिए। बता दें कि कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने कहा था कि अगर मध्यप्रदेश में बीजेपी 50 सीटों से ऊपर लाती है तो मैं संसद भवन के आगे अपने हाथों से मुंह काला कर लूंगा।



MP News एमपी न्यूज Political turmoil in Madhya Pradesh Kailash Vijayvargiya's taunt in Gwalior till Digvijay is in Congress there is no challenge to BJP मध्यप्रदेश में सियासी घमासान ग्वालियर में कैलाश विजयवर्गीय का तंज कांग्रेस में जब तक दिग्विजय तब तक BJP को कोई चुनौती नहीं