इंदौर में बीजेपी नेता मोघे ने दिए संकेत; कट सकते हैं सिंधिया समर्थकों के टिकट, कहा जीतने वाला उम्मीदवार ही होगा प्राथमकिता

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर में बीजेपी नेता मोघे ने दिए संकेत; कट सकते हैं सिंधिया समर्थकों के टिकट, कहा जीतने वाला उम्मीदवार ही होगा प्राथमकिता

संजय गुप्ता, INDORE. बीजेपी के अंदर मचे घमासान को लेकर वरिष्ठ नेता और पूर्व इंदौर महापौर कृष्णमुरारी मोघे ने स्वीकार किया कि पार्टी के अंदर पुराने नेताओं को मन में हलचल तो है। साथ ही उन्होंने संकेत दे दिए कि सिंधिया के साथ आए समर्थक जिन्हें उपचुनाव में टिकट मिला और मंत्री भी बने, उन्हें फिर से टिकट मिलेगा यह तय नहीं है। पार्टी वहां से यह देखेगी कि आखिर जीतने वाला हमारा उम्मीदवार कौन है? उन्हीं को टिकट दिया जाएगा। 





जीतने वाला उम्मीदवार बीजेपी की प्राथमिकताः मोघे





मोघे ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मैं ऐसा नहीं मानता कि सिंधिया के आने से पार्टी में नाराजगी है, लेकिन उनके पार्टी में शामिल होने के साथ 20 से 22 उनके समर्थक भी बीजेपी में शामिल हुए। पार्टी ने उन्हें टिकट दिया और वह जीते भी। उनकी जीत के बाद पार्टी के ऐसे उम्मीदवार जो लंबे समय से पार्टी की सेवा कर रहे थे और टिकट के दावेदार थे, उन्हें लगता है कि इनके कारण हमारा भविष्य नहीं है, लेकिन आने वाले समय में पार्टी विचार करेगी कि वहां से जीतने वाला उम्मीदवार कौन है? और जीतने वाला उम्मीदवार ही हमारी प्राथमिकता है। 





मंत्री और उनके समर्थकों के टिकट कट भी सकते हैं





मोघे का बयान यह बताता है कि सिंधिया के साथ आए समर्थक जिन्हें पार्टी ने उपचुनाव में टिकट दिया था उन्हें वापस टिकट मिलना तय नहीं है, यह पार्टी अपने स्तर पर देखकर तय करेगी कि इसमें से कितने जीतने की स्थिति में है, यदि उनकी हार की आशंका हुई तो तुलसी सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, महेंद्र सिंह सिसौदिया, प्रद्दमुन सिंह तोमर जैसे कई उनके समर्थक और मंत्री के टिकट कट भी सकते हैं। 





बीजेपी कार्यसमिति की बैठक 





बीजेपी की इंदौर महानगर कार्यसमिति की बैठक जाल सभागृह में रविवार को हुई। नगराध्यक्ष गौरव रणदिवे ने उद्घाटन सत्र में कहा की आज जो युवा हैं, उन्हें देश और मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकारों के समय की दुरावस्था की जानकारी नहीं है। हमें युवा पीढ़ी को इस बारे में जागरूक करना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार 30 मई को अपने 9 साल पूरे कर रही है। इस अवसर पर 30 मई से 30 जून तक विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। लाड़ली लक्ष्मी योजना ने देश-प्रदेश में इतिहास रचा है और 45 लाख से अधिक बेटियां लाडली लक्ष्मी बन चुकी है।





यह खबर भी पढ़ें





इंदौर में धर्म परिवर्तन करा रहे प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका ने कराई FIR, युवती ने कहा- द केरल स्टोरी देखकर हुआ गलती का एहसास





संत रविदास जी के भव्य मंदिर का निर्माण करेगी शिवराज सरकार





बैठक को संबोधित करते हुए प्रताप करोसिया अध्यक्ष सफाई कर्मचारी आयोग ने कहा कि सीएम चौहान ने सागर में 100 करोड़ की लागत से संत रविदास मंदिर की बनाने की घोषणा की थी, जिसका भूमिपूजन जल्द ही होने वाला है। उन्होंने कहा कि संत रविदास के मंदिर निर्माण के लिए एक अभियान चलेगा, जिसमें हर घर से एक मुट्ठी मिट्टी और नदी, बावड़ियों का जल एकत्र किया जाएगा। नगर उपाध्यक्ष  प्रकाश राठौर ने 30 मई से 30 जून तक चलने वाले विशेष जनसंपर्क अभियान की जानकारी वीडियो एवं पीपीटी प्रेजेंटेशन के माध्यम से बैठक में प्रस्तुत की। 





इंदौर के आसपास सरकार करवा रही है 10000 करोड़ के विकास कार्य





सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में ए से जेड तक के घोटाले हुआ करते थे कांग्रेस की सरकार बंटाधार सरकार कहलाती थी आज पूरे मध्यप्रदेश में चहुमुखी विकास हुआ है। सिंचाई, सड़क, बिजली, पानी  सभी क्षेत्रों में विकास किया गया है।कोविड के दौरान मोदी जी ने देश को संभालने का काम किया देश के नागरिकों को अनाज वैक्सीनेशन देने का कार्य किया। आज इंदौर के आसपास करीब दस हजार करोड़ के विकास कार्य हो रहे हैं। बीजेपी के इंदौर संभाग प्रभारी ने कहा कि इंदौर के कार्यकर्ता आदर्श के रूप में है। यह कार्यकर्ता रीढ की हड्डी है। कार्यक्रम में नगर प्रभारी तेज बहादुर सिंह चौहान, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट,आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा,अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम अध्यक्ष सावन सोनकर, अध्यक्ष सफाई कर्मचारी आयोग प्रताप करोसिया,सांसद शंकर लालवानी,वरिष्ठ नेता बाबू सिंह रघुवंशी, कृष्णमुरारी मोघे, गोपीकृष्ण नेमा,विधायक महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, रमेश मेंदोला, पूर्व विधायक  सुदर्शन गुप्ता नगर निगम सभापति मुन्ना लाल यादव उपस्थित रहे।



MP News एमपी न्यूज Old contenders upset in Madhya Pradesh signs of BJP leader Moghe in Indore tickets of Scindia supporters may be cut winning candidate priority मध्यप्रदेश में पुराने दावेदार परेशान इंदौर में बीजेपी नेता मोघे के संकेत कट सकते हैं सिंधिया समर्थकों के टिकट जीतने वाला उम्मीदवार प्राथमकिता