Advertisment

सिंधिया बोले- जो पार्टी देश को दिवालिया करना चाहती थी, वह खुद ही हो गई

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आचार्य प्रमोद कृष्णम के निष्कासन को लेकर कहा कि कांग्रेस के पास कोई सोच नहीं है। सिंधिया ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस की न कोई विचारधारा है, न ही कोई नीति है। अब वह दिवालिया हो गई है। राजनीति

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
scindia on congress

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आचार्य प्रमोद कृष्णम के निष्कासन को लेकर बोले।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 

Advertisment

BHOPAL. केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि एक पार्टी जो पहले देश को दिवालिया करना चाहती थी, वह खुद ही दिवालिया हो गई है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह बयान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निष्कासित करने पर दिया है। उनके निष्कासन पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

कांग्रेस की न कोई सोच है, न कोई विचारधारा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए कहा, जिस पार्टी की विचारधारा पहले देश को दिवालिया करने की थी अब वह खुद ही दिवालिया हो गई है। कांग्रेस पार्टी की न कोई सोच है, न कोई विचारधारा है, न कोई नीति है। केवल स्वत: की सोच है। जो पार्टी भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण को नकारेगी, देश की जनता ने जैसे 10 साल तक नकारा था, वैसे ही आगे नकारेगी। ज्योतिरादित्य सिंधिया जब से कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए हैं तब से ही वह लगातार कांग्रेस पर हमलावर रहे हैं।

Advertisment

 लोकसभा चुनाव से पहले MP में आईटी की एंट्री, कांग्रेसियों में हड़कंप

कमलनाथ पर बीजेपी में घमासान, अब डिप्टी सीएम ने क्या बोल दिया, जानिए

अनुशासनहीनता का आरोप लगाकर निकाला 

Advertisment

कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को निष्कासित करते हुए कहा है कि अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी बयानों की शिकायत मिलने के बाद यह फैसला लिया गया है। कांग्रेस ने उन्हें छह वर्षों के लिए निष्कासित किया है। इसके बाद आचार्य प्रमोद ने सोशल मीडिया पर लिखा कि राम और राष्ट्र पर समझौता नहीं किया जा सकता। इस ट्वीट में उन्होंने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की जगह राहुल गांधी को टैग किया था।

मोदी को कल्कि धाम के शिलान्यास कार्यक्रम का न्योता

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा भारत को बैंकरप्ट करने की थी। अब वह स्वतः ही बैंकरप्ट हो चुकी है। उसकी न कोई सोच बची है और न ही कोई विचारधारा या नीति है। जो पार्टी भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण को नकारेगी, आने वाले लोकसभा चुनाव में भी जनता इस तरह ही कांग्रेस को नकारेगी। आचार्य प्रमोद का निष्कासन ऐसे वक्त हुआ जब उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्हें श्री कल्कि धाम के शिलान्यास कार्यक्रम का न्योता दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी के अन्य नेताओं को भी न्योता दिया था।

कांग्रेस दिवालिया
Advertisment
Advertisment