छत्तीसगढ़ में दूसरे राज्यों की BJP महिला मोर्चा की पदाधिकारी संभालेंगी मोर्चा, कांग्रेस ने कहा- BJP के पास नहीं स्थानीय नेता

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में दूसरे राज्यों की BJP महिला मोर्चा की पदाधिकारी संभालेंगी मोर्चा, कांग्रेस ने कहा- BJP के पास नहीं स्थानीय नेता

RAIPUR. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान तेज हो गया है। कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। बीजेपी संगठन ने पहले चरण के चुनाव के लिए रणनीति तय की है। अब छत्तीसगढ़ में चुनावी मोर्चा संभालने के लिए दूसरे राज्यों की BJP महिला मोर्चा की पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया। दूसरे राज्य से महिला मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के आने का सिलसिला बुधवार 25 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा।

पहले चरण के चुनाव के लिए मिली जिम्मेदारी

BJP महिला मोर्चा की पदाधिकारी और कार्यकर्ता प्रथम चरण के चुनाव में मुस्तैद रहेंगी। इन्हे अलग-अलग विधानसभा में भेजा जाएगा ये प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी की पोल खोलेगी, प्रदेश की 15 साल की रमन सरकार के और 9 साल के मोदी के कार्यकाल में महिलाओं के लिए किए कार्यों और शुरू की योजनाओं को हर महिलाओं तक पहुंचाएंगी।

मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष का दो दिवसीय प्रवास

इसी क्रम में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन 28 और 29 अक्टूबर को दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगी। श्रीनिवासन पहले चरण में होने वाले चुनाव के लिए जगदलपुर, चित्रकोट और दंतेवाड़ा विधानसभा में महिला स्व- सहायता समूह की कार्यकर्ताओं और नव मतदाता सम्मेलन में शामिल होंगी।

विधानसभा क्षेत्रों के दी जाएगी जिम्मेदारी

BJP महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने बताया कि पहले चरण के चुनाव के बाद द्वितीय चरण में भी देशभर से महिला मोर्चा की वरिष्ठ कार्यकर्ता, नेता और पदाधिकारी छत्तीसगढ़ पहुंचेंगी। उनकी ड्यूटी भी द्वितीय चरण के चुनाव में होने वाले विधानसभा क्षेत्र में लगाई जाएगी ये अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ेंगे और उनके पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे। बता दें कि दूसरे राज्यों के बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता पदाधिकारी अलग-अलग विधानसभा में पहले से मुस्तैद हैं।

जनता को भूपेश बघेल पर भरोसा : कांग्रेस

बीजेपी की तैयारियों को लेकर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास कोई स्थानीय नेता नहीं है, ना ही उन्हें अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा है इसलिए दूसरे राज्यों के नेताओं और कार्यकर्ताओं को यहां बुलाया जा रहा है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा प्रदेश की जनता ने भूपेश बघेल पर भरोसा जताया है और इस चुनाव में भी जताएंगे।

BJP Mahila Morcha रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Chhattisgarh Assembly Elections BJP महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन Raipur News BJP महिला मोर्चा पदाधिकारी का छत्तीसगढ़ दौरा BJP महिला मोर्चा BJP Mahila Morcha National President Vanthi Srinivasan BJP Mahila Morcha official visit to Chhattisgarh