आरोपी ने कोर्ट से कहा- इच्छामृत्यु की अनुमति दें, कोर्ट का जवाब सुनकर हिल गया फरियादी, जानें क्या है मामला

दरअसल छत्तीसगढ़ में कथित शराब घोटाला मामले के आरोपी और शराब कारोबारी अरविंद सिंह ने इच्छा मृत्यु की मांग की है। कोर्ट में पेशी के दौरान अरविंद ने कहा कि वह इस सबसे तंग आ चुका है। उसको इच्छा मृत्यु चाहिए।

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) में एक अजब मामला सामने आया है। कोर्ट से इच्छामृत्यु की गुहार लगाते हुए तो आपने कइयों को सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी कोर्ट का ऐसा जवाब सुना है, जिसे सुनकर फरियादी हिल जाए! दरअसल छत्तीसगढ़ के कथित शराब घोटाले ( liquor scam ) के आरोपियों में शामिल अरविन्द सिंह ने कोर्ट से इच्छा मृत्यु की गुहार लगाई थी। अरविन्द सिंह का कहना है कि वह बार- बार की पेशियों से तंग आ गया है। 

ये खबर भी पढ़िए...IAS का सपना साकार करने किसी के पिता ने ऑटो चलाया तो किसी की मां ने लगाया झाड़ू-पोछा

क्या बोला कोर्ट जानिए ?

छत्तीसगढ़ में कथित शराब घोटाला मामले के आरोपी और शराब कारोबारी अरविंद सिंह ने इच्छा मृत्यु की मांग की है। दरअसल कोर्ट में पेशी के दौरान अरविंद ने कहा कि वह इस सबसे तंग आ चुका है। उसको इच्छा मृत्यु चाहिए। जिसके बाद कोर्ट ने अरविंद के वकील से  प्रॉपर तरीके से आवेदन करने को कह दिया। साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा कि इच्छा मृत्यु के मामले में अलग से सुनवाई होगी। हालांकि आरोपी अनवर ढेबर के साथ ही अरविंद सिंह को भी 2 मई तक न्यायिक रिमांड पर जेल भेजने का आदेश दिया है। 

ये खबर भी पढ़िए...नियमित नहीं किए जाएंगे MP के 75 हजार अतिथि शिक्षक, नेता प्रतिपक्ष बोले- सीएम साहब गरीबों पर रहम करो

ये खबर भी पढ़िए...Summer Special Train : समर वैकेशन के लिए के लिए हो जाएं बेफिक्र, रेलवे ने चलाई ये समर स्पेशल

कब किया था अरविंद को गिरफ्तार

ED ने शराब घोटाले केस में फरार शराब कारोबारी अरविंद सिंह को पहली बार दुर्ग के रामनगर मुक्तिधाम से 12 जून को गिरफ्तार किया था। शराब घोटाला मामले में अरविंद सिंह 10 महीने से रायपुर की सेंट्रल जेल में कैद था। वहीं हाईकोर्ट से जमानत मिलने के एक दिन बाद ही EOW की टीम ने अरविंद को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि अरविंद और अनवर को 14 दिन हिरासत में रखकर EOW ने पूछताछ शुरू कर दी थी। सुनवाई के बाद दोनों को 2 मई तक फिर से जेल भेज दिया गया है। उधर EOW के अफसरों को इस ग्रुप से जुड़े 6 से ज्यादा और लोगों की जानकारी मिली है।

ये खबर भी पढ़िए...दमोह में आज पीएम मोदी , 12 दिन में पीएम का मध्य प्रदेश में चौथा दौरा, मायावती रीवा में करेंगी जनसभा

ED Chhattisgarh liquor scam EOW इच्छामृत्यु अरविन्द सिंह