पूर्व सीएम भूपेश बघेल बोले- बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने काफिला रोककर धक्कामुक्की , बदतमीजी की , देखें वीडियो

अपने विधायक की गिरफ्तारी के बाद से ही कांग्रेस विष्णुदेव साय सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी सरकार कांग्रेस को टारगेट कर रही है। यही वजह है कि विधायक देवेंद्र यादव को फंसाया जा रहा है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Baloda Bazar violence case Congress MLA Devendra Yadav arrest protest the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. बलौदा बाजार हिंसा केस की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कांग्रेस ने 24 अगस्त शनिवार को प्रदेशभर में प्रदर्शन किया। इस दौरान पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेसी नार्को टेस्ट कराने को तैयार है। बशर्ते सीएम विष्णुदेव साय और गृहमंत्री विजय शर्मा का भी नार्को टेस्ट कराया जाए।

उधर,  दुर्ग में कांग्रेसियों के आंदोलन में पूर्व सीएम और पाटन विधायक भूपेश बघेल शामिल हुए। इस दौरान बघेल ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने उनका काफिला रोककर सुरक्षाकर्मियों से धक्कामुक्की और बदतमीजी की है।

कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी ने पकड़ा तूल

ज्ञात हो कि बलौदा बाजार हिंसा केस में पुलिस 200 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में पुलिस ने भिलाई सिटी विधायक देवेंद्र यादव को भी गिरफ्तार किया है। देवेंद्र यादव कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते हैं। उन्हें दबंग छवि का विधायक माना जाता है।

अपने विधायक की गिरफ्तारी के बाद से ही कांग्रेस विष्णुदेव साय सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी सरकार कांग्रेस को टारगेट कर रही है। यही वजह है कि विधायक देवेंद्र यादव को फंसाया जा रहा है। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि देवेंद्र यादव के खिलाफ कोई सबूत सरकार के पास नहीं है।

देखें बघेल का वीडियो...

देखें वीडियो...

कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव बलौदा बाजार हिंसा मास्टर माइंड छत्तीसगढ़ बलौदा बाजार हिंसा Baloda Bazar violence case बलौदा बाजार हिंसा केस