CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में अगले पांच दिन होगी झमाझम बारिश, मॉनसून का अभी करना होगा इंतजार

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मानसून की गतिविधियां बढ़ गई हैं। मौसम विभाग ने रायपुर, बलौदा बाजार, गरियाबंद, धमतरी, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनांदगांव, बिलासपुर, पेंड्रा रोड, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा और जांजगीर में बारिश की संभावना जताई गई है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
CG Today Weather Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ में बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने आज कई जिलों में तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं अगले दो- चार दिनों में प्रदेश के कई हिस्सों में दक्षिण पश्चिम मानसून के आगे बढ़ने की संभावना है। ( CG Today Weather Update )

प्रदेश में अगले पांच दिन बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश में आगामी पांच दिनों तक गरज चमक के साथ बारिश और अंधड़ चलने की संभावना है। वहीं 24 घंटे में प्रदेश की अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री तक गिरावट होने की संभावना है। ( CG Weather Forecast )

ये खबर भी पढ़िए...News Strike : दिल्ली दौरे में लगेगी मुहर, ताबड़तोड़ होंगे बदलाव, 'टीम मोहन' के लिए क्या संदेशा लाएंगे सीएम ?

आज ऐसा रहेगा मौसम

आज कई जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना है। राजनांदगांव, बिलासपुर, रायपुर, बलौदाबाजार, रायगढ़, मुंगेली, जांजगीरचांपा, कोरबा, दुर्ग, धमतरी, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम और मुंगेली में तेज बारिश हो सकती है । जबकि कोरिया, जशपुर, सूरजपुर, बलरामपुर, सरगुजा, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, बस्तर, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर में हल्की बारिश होने की संभावना है। 

pratibha rana

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

छत्तीसगढ़ का मौसम CG weather CG Weather Update CG Today Weather Update CG Weather Forecast