छत्तीसगढ़ : नेता प्रतिपक्ष चरणदास का बड़ा आरोप, भूपेश पर साजिश के तहत FIR

छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं । महंत का आरोप लगाया कि प्रदेश भर में हमारे कांग्रेस नेताओं को डराया जा रहा, दबाव बनाया जा रहा है कि वे बीजेपी में शामिल हो जाएं ।

author-image
Sandeep Kumar
New Update
पपपप

नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. लोकसभा चुनाव 2024 (  Lok sabha election 2024 ) से पहले छत्तीसगढ़ (  Chhattisgarh ) का सियासी पारा उबाल पर है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप के साथ जुबानी जंग जारी है।  इन सबके बीच नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ( Charandas Mahant ) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगा दिया है। महंत का कहना है कि बीजेपी (  BJP ), कांग्रेस (  CONGRESS ) के नेताओं को डराकर अपने पार्टी में शामिल होने को कह रही है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने का बड़ा बयान देते हुए कहा, बीजेपी हमारे नेताओं को डरा धमका रही है।

ये खबर भी पढ़िए..छत्तीसगढ़ में सार्वजनिक-निजी संपत्तियों से लाखों के बैनर-पोस्टर हटाए

महंत बोले इन नेताओं को बीजेपी दे रही धमकी



नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत (Dr. Charandas Mahant ) ने कहा है कि मैं खुलकर नाम लेकर बता रहा हूं। पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और पूर्व संगठन महामंत्री अरुण सिसोदिया को भी डराया गया। कांग्रेस के दोनों नेता से कहा जा रहा कि बीजेपी में शामिल हो जाओ या कांग्रेस के खिलाफ षडयंत्र करो। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जांजगीर से लेकर तमाम लोकसभा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को धमकी दे रहे हैं, लेकिन लेकिन हम डरने वालों में से नहीं हैं।

ये खबर भी पढ़िए..लापरवाही की इंतिहा : रायपुर में अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर, तीन साल से अस्पताल में रखे हैं शव, न पहचान, न अंतिम संस्कार

भूपेश बघेल को साजिश के तहत फंसाने का प्रयास



पूर्व CM भूपेश बघेल, जिस मामले में स्वयं 2022 से कार्रवाई कर रहे हैं, 72 केस दर्ज किए, 400 लोगों की गिरफ्तारियां हुईं। उसमें भूपेश बघेल पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। जबरदस्ती FIR में उनका नाम जोड़कर परेशान करने की कोशिश हो रही है। साजिश के तहत उनका नाम डाला गया है।

ये खबर भी पढ़िए..छत्तीसगढ़ की सियासत का स्कैम और स्कैंडल से पुराना नाता, अबकी बार महादेव सट्टा ऐप

बीजेपी का 400 का सपना नहीं होगा पूरा- महंत



कोरबा में पोस्टर पॉलिटिक्स पर महंत ने कहा, देखिए चुनाव है. चुनाव को लेकर कई बातें होती है. तरह-तरह के लोग प्रचार प्रसार करते रहते हैं। भूपेश बघेल पर दर्ज FIR पर उन्होंने कहा, यह सच है कि भाजपा के पास इस वक्त कोई मुद्दा नहीं है इसीलिए यह पुराने पुराने मुद्दों को उठा रहे हैं। महंत ने कहा, मैं मानता हूं कि बीजेपी को डर है, जो सुबह से शाम तक यहां चिल्ला रहे थे कि हम 11 सीट जीतेंगे उनको 11 सीट नहीं मिलेगी। जो पूरे देश में हल्ला कर रहे हैं, 400 सीट 400 सीट वह भी केवल एक सपना मात्र है, जो कभी पूरा नहीं होगा।

ये खबर भी पढ़िए..सभी पुलिस अधिकारी Election Commissionमें प्रतिनियुक्ति पर माने जाएंगे

LOK SABHA ELECTION 2024 CONGRESS Chhattisgarh BJP Charandas Mahant नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत