छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, बच्चों से भरी स्कूली वैन नदी में गिरी... 15 मासूम थे सवार

CM Vishnu Deo Sai Meeting : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में आज जशपुर जिले के कुनकुरी विकासखण्ड स्थित मयाली में सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक दोपहर 12 बजे से होगी।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
chhattisgarh breaking news live updates

छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में बुधवार सुबह करीब 15 बच्चों से भरी स्कूल वैन अनियंत्रित होकर सोन नदी में गिर गई। नदी में नहा रहे ग्रामीणों ने आनन-फानन में बच्चों को बाहर निकाला। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

 

 

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या और बवाल के बाद एसपी एम.आर.अहिरे को हटा दिया गया है। उन्हें पुलिस मुख्यालय रायपुर भेज दिया गया है। उनकी जगह पर प्रशांत कुमार ठाकुर नए एसपी बनाए गए हैं। गृह विभाग ने देर रात आदेश जारी किया है।

आदिवासी विकास प्राधिकरण की आज बैठक, CM साय करेंगे खास चर्चा

CM Vishnu Deo Sai Meeting : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में आज जशपुर जिले के कुनकुरी विकासखण्ड स्थित मयाली में सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक दोपहर 12 बजे से होगी। जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री साय इस बैठक में शामिल होने के लिए रायपुर से हेलीकॉप्टर से सुबह 10.30 बजे मयाली जाएंगे।

CM साय की बड़ी घोषणा - MSME के लिए अलग से बनेगा मंत्रालय

कश्मीर में आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत, CM साय ने जताया शोक

जशपुर प्रवास पर सीएम साय

मयाली में दोपहर 12 बजे से संध्या 5 बजे तक सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक में भाग लेेंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात वहां से अपने गृह ग्राम बगिया जाएंगे और निज निवास में रात्रि विश्राम करेंगे।

Ratan Tata Passed Away : नहीं रहे देश के 'अनमोल रत्न'... छत्तीसगढ़ में शोक की लहर, कई नेताओं ने जताया दुख

'नक्सलवाद खात्मे' को लेकर गृहमंत्री शाह लेंगे आज खास मीटिंग, 6 राज्यों के CM रहेंगे मौजूद

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का विधानसभा क्षेत्र कुनकुरी विकास की ओर तेजी से कदम बढ़ा रहा है। सड़क, पानी, बिजली, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसी बुनियादी सुविधाओं के विकास के लिए लिए मुख्यमंत्री साय ने सरकारी खजाने का मुंह खोल दिया है। बीते 10 माह में साय सरकार ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वर्गीय कुमार दिलीप सिंह जूदेव का सपना को मूर्त रूप देने की दिशा में बड़ा कदम उठाते हुए 220 बिस्तर की क्षमता वाली अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस अस्पताल के निर्माण की ना सिर्फ घोषणा की बल्कि इसके लिए बजट का आबंटन करते हुए, निविदा की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जल्द ही इस अस्पताल का निर्माण मूर्त रूप लेने लगेगा।

CG News छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय cg news in hindi CM Vishnu Deo Sai chhattisgarh cm vishnu deo sai cg news update cg news hindi छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय cg news today