श्रीलंका तक फैला महादेव सट्टे का जाल, बर्खास्त आरक्षक अर्जुन यादव के मोबाइल ने उगले राज

छत्तीसगढ़ के महादेव सट्टा ऐप केस में बर्खास्त पुलिस आरक्षक अर्जुन यादव को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। अर्जुन यादव ने स्वीकार किया कि ऐप के 20 से ज्यादा पैनल को ऑपरेट करता था। वह 4 पैनल का श्रीलंका और 1 पैनल कोलकाता में संचालन करता था।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Chhattisgarh Mahadev Satta App Case EOW Dismissed Constable Arjun Yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के महादेव सट्टा ऐप केस ( Mahadev Satta App Case) में लगातार नए- नए खुलासे हो रहे है। अब EOW की रिमांड के दौरान बर्खास्त पुलिस आरक्षक अर्जुन यादव ( Dismissed Constable Arjun Yadav) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पूछताछ में पता चला है कि अर्जुन यादव महादेव ऐप के पैनल को ऑपरेट करता था उसने खुद ये स्वीकार किया है। वह 20 से ज्यादा पैनल ऑपरेट करता था। जिसमें से वर्तमान में 4 पैनल श्रीलंका और 1 पैनल कोलकाता में संचालन करता था। पूछताछ में जानकारी सामने आने के बाद रायपुर पुलिस की टीम कोलकाता में कार्रवाई कर रही है। कोलकाता के कई ठिकानों पर दबिश देने की भी सूचना है।

मोबाइल की जांच में खुले राज

महादेव सट्टा ऐप केस में ईओडब्ल्यू (Chhattisgarh EOW) ने अर्जुन यादव के मोबाइल फोन की जांच में ऐप से जुड़े बहुत से वाट्सएप ग्रुप भी मिले हैं। इन ग्रुप में कुछ आरटीजीएस अकाउंट और कुछ ग्रुप फेक अकाउंट से संबंधित पाए गए। ईओडब्ल्यू की टीम ने ग्रप और जानकारी के आधार पर 200 से ज्यादा ऐसे बैंक अकाउंट को आइडेंटीफाई करके लगभग 3 करोड़ रूपए की राशि को बैंक खातों में फ्रीज करवाया है। वही आरोपी से महादेव सट्टा एप के पैसे से खरीदी गई एक गाड़ी भी जब्त की गई है।

 

ये खबर भी पढ़ें... Chhattisgarh : CM विष्णुदेव साय का फेक वीडियो वायरल करने वाले कांग्रेस पार्षद पर FIR

ये खबर भी पढ़ें... मुठभेड़ में मारे गए एक दर्जन नक्सलियों के शव के साथ जवानों ने की वापसी

ये खबर भी पढ़ें... Chhattisgarh : क्या नहीं पिघली टीएस और भूपेश के बीच जमी बर्फ, ये क्या बोल गए सिंहदेव

ये खबर भी पढ़ें...एक हजार रुपए महीने या एक लाख रुपए साल, महतारी या महालक्ष्मी किसने किया कमाल ?

EOW की रिमांड में आरोपी अर्जुन

मामले में शुक्रवार को EOW की टीम ने बर्खास्त आरक्षक अर्जुन यादव को रायपुर के स्पेशल कोर्ट में पेश किया। EOW की टीम ने अर्जुन की 5 दिन की रिमांड मांगी थी। दोनों पक्षों के तर्कों को सुनने के बाद कोर्ट में 14 मई तक यादव को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। गौरतलब है कि लंबे समय से बर्खास्त आरक्षक अर्जुन सिंह यादव फरार चल रहा था। EOW की टीम ने छापे मार कार्रवाई करके उसे पचमढ़ी से गिरफ्तार किया था। अर्जुन यादव महादेव सट्टा ऐप केस में रायपुर जेल में बंद निलंबित आरक्षक भीम यादव का भाई है।

 

महादेव सट्टा ऐप केस बर्खास्त पुलिस आरक्षक अर्जुन यादव Dismissed Constable Arjun Yadav Chhattisgarh EOW Mahadev Satta App case