छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा से दर्दनाक खबर है। यहां माजदा और पिकअप गाड़ी के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई...

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) के बेमेतरा ( Bemetra ) के ग्राम कठिया मे दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है, जिसमें नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। 23 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनमें कई बच्चे भी शामिल हैं। घायलों में 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें रायपुर के एम्स रेफर कर दिया गया है। बाकी घायलों का इलाज बेमेतरा और सिमगा के सीएचसी अस्पताल (  CHC Hospital ) में चल रहा है। कहा जा रहा है कि यात्रियों से भरी पिकअप वैन ने सड़क पर खड़ी एक टाटा 407 गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप वैन टाटा 407 में जा घुसी और इस एक्सीडेंट मे 9 लोगों की मौत हो गई। इस गाड़ी में 40 से 50 लोग सवार थे।

ये खबर भी पढ़िए...महादेव सट्टा ऐप मामले में साहिल खान को 1 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

पुलिस ने बताया- कैसे हुआ हादसा

एसपी रामकृष्ण साहू ने बताया कि इस एंबुलेंस से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो चुकी है, 18 लोग घायल हैं। जबकि 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इन्हें बेहतर इलाज दिया जा रहा है। हमने कलेक्टर के साथ घायलों से मुलाकात की। यहां डॉक्टरों को उचित इलाज के लिए निर्देशित किया गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब पिकअप के ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी।

ये खबर भी पढ़िए...महादेव बेटिंग ऐप केस में साहिल खान छत्तीसगढ़ से अरेस्ट, जानिए कौन हैं साहिल ?

कहां पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक समधिन भेंट कार्यक्रम में ग्राम तिरैया से गए थे सभी लोग और कार्यक्रम से वापस लौटने के दौरान ग्राम कठिया के पास ये हादसा हो गया। हादसे का शिकार हुई पिकअप वैन में एक ही परिवार के करीब 40 से 50 लोग बैठे थे। सभी लोग ग्राम पथरा के निवासी है और साहू समाज से हैं। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के विधायक दीपेश साहू भी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने घटना में घायल सभी लोगों के बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों को हिदायत दी।



CHC Hospital Bemetra Chhattisgarh