पूर्व मंत्री की पत्नी ने किया सामुदायिक भवन पर कब्जा, खाली करना होगा

रायपुर में करीब 15000 स्क्वायर फीट के जमीन में एक तरफ 4000 स्क्वायर फीट में भवन बना हुआ है। इसके अलावा बाकी जमीन पर गार्डन और ब्यूटीफिकेशन के साथ बैठने के लिए कुर्सियां लगाई गई है।

author-image
Marut raj
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. प्रदेश से सरकार जाने के बाद कांग्रेस की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। ताजा मामला पूर्व नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया का सामने आया है। उनकी पत्नी शकुन डहरिया का सामुदायिक भवन पर कब्जा का मामला गरमा गया है। नगर निगम ने पूर्व मंत्री की पत्नी शकुन डहरिया को बड़ा झटका दिया है। नगर निगम ने उन्हें नोटिस जारी कर 72 घंटे के भीतर भवन को कब्जा मुक्त करने आदेश दिया है।

'पीएम आवास' पर मुस्लिमों का कब्जा, गुंबद बनाकर मस्जिद-मजार का दिया रूप

यह कहा नोटिस में

राजश्री सद्भावना समिति की अध्यक्ष शकुन डहरिया को नगर निगम रायपुर ने नोटिस जारी किया है। नोटिस ने निगम समिति के आधिपत्य को अवैध बताया है। इसके साथ ही शताब्दी नगर स्थित नवनिर्मित समुदायक भवन को 72 घंटे के भीतर कब्जा मुक्त कर निगम को कब्जा सौंपने के लिए कहा गया है। 

खर्चे से ज्यादा हुई कमाई, जानिए कौन सी नगर निगम प्रॉफिट में आई

15000 स्क्वायर फीट पर कब्जा

कांग्रेस की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, हाथ से निकल गई एक और नगर सरकार

पूर्व मंत्री शिव कुमार डहरिया की पत्नी शकुन डहरिया पर रायपुर के शताब्दी नगर स्थित सामुदायिक भवन पर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है। उनकी पत्नी ने भवन के रंगरोगन पर 1 करोड़ रुपये खर्च कर दिए। यहां आम लोगों की एंट्री भी बंद कर दी गई है। करीब 15000 स्क्वायर फीट के जमीन में एक तरफ 4000 स्क्वायर फीट में भवन बना हुआ है। इसके अलावा बाकी जमीन पर गार्डन और ब्यूटीफिकेशन के साथ बैठने के लिए कुर्सियां लगाई गई है। जानकारी के मुताबिक जिस जमीन पर आलीशान भवन और गार्डन तैयार किया गया है वह जमीन गरीबों के आवास के लिए बनाई गई कॉलोनी थी। इसे दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया फिर खाली जमीन पर निर्माण कार्य कराया गया। इसके बाद उसे राजश्री सद्भावना समिति को दे दिया गया । पूर्व मंत्री की पत्नी ने किया सामुदायिक भवन पर कब्जा | Former ministers wife occupies community building | community building

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए आई अच्छी खबर, जानें

सामुदायिक भवन पर कब्जा पूर्व मंत्री की पत्नी ने किया सामुदायिक भवन पर कब्जा Former ministers wife occupies community building community building