CG में बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, 826 पदों पर भर्ती

जिला रोजगार ऑफिस के उप संचालक का कहना है कि रोजगार मेला कोनी स्थित ऑफिस में 16 फरवरी को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित किया जाना है। इसमें अलग-अलग निजी कंपनियों के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी।

author-image
Pooja Kumari
New Update
CG
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BILASPUR. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में दसवीं-बारहवीं और ग्रेजुएशन करने वाले युवाओं के लिए नौकरी पाने का एक सुनहरा अवसर है। जानकारी के मुताबिक 16 फरवरी को रोजगार ऑफिस में नि:शुल्क प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें 9 निजी संस्थानों द्वारा रिलेशनशिप मैनेजर, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर, आईटीआई, फीटर, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, सिक्युरिटी गार्ड, शहरी ऐजेंट, टाईपिस्ट, मशीन ऑपेरेटर जैसे 826 पदों पर भर्ती की जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें - BJP में शामिल हो सकते हैं CG के 2 पूर्व विधायक, CM साय भी रहेंगे मौजूद

रोजगार मेला कल 

बता दें कि जिला रोजगार ऑफिस के उप संचालक का कहना है कि रोजगार मेला कोनी स्थित ऑफिस में 16 फरवरी को सुबह 10.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित किया जाना है। इसमें अलग-अलग निजी कंपनियों के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार से निवेदन किया गया है कि वे अपने निर्धारित शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित हों। 

यह खबर भी पढ़ें - पूरी कैबिनेट के साथ अयोध्या जाएंगे CM साय, बजट सत्र के बाद करेंगे रामलला के दर्शन

10वीं, 12वीं, ग्रेजुएट और आईटीआई है शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर भर्ती के लिए 10वीं, 12वीं के साथ ग्रेजुएट, आईटीआई, बीएससी (कृषि) उत्तीर्ण उम्मीदवार कैंप में शामिल हो सकते हैं। आवेदकों को शैक्षणिक और अनुभव प्रमाण पत्र सहित सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ उपस्थित होने के लिए कहा गया है। बता दें कि इन पदों पर भर्ती पाने वाले उम्मीदवारों को उनकी शैक्षणिक योग्यता और पद के अनुसार वेतन प्रदान किया जाएगा। चयनित आवेदकों को न्यूनतम सात हजार रुपए और अधिकतम 30 हजार रुपए तक सैलरी मिलेगी।

यह खबर भी पढ़ें - धर्मांतरण को लेकर अब इस राज्य में भी बनने जा रहा कानून, जानिए डिटेल

यह खबर भी पढ़ें - केपीएस किड्स पर डीईओ और स्कूल प्रबंधन आमने सामने, जानें वजह

छत्तीसगढ़