गृहमंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान, लॉरेंस बिश्नोई गैंग हो चाहे फॉरेंस, छत्तीसगढ़ में सबको ठोकेंगे

लॉरेंस गैंग के शूटरों द्वारा छत्तीसगढ़ को निशाना बनाने पर गृहमंत्री विजय शर्मा ने गुस्से में मीडिया से कहा कि प्रदेश में सबकी सुरक्षा करने में सरकार सक्षम और सतर्क है। किसी को भी भय में रहने की आवश्यकता नहीं।

author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
vijay sharma

गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण तिवारी @ रायपुर

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ( Lawrence Bishnoi Gang ) के शूटरों के टारगेट में छत्तीसगढ़ के व्यापारी मामले में उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा ( Vijay Sharma ) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इनका कारोबार झारखंड का है, ये लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं, प्रदेश के व्यापारियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। उन्होंने कहा, लॉरेंस हो चाहे फॉरेंस छत्तीसगढ़ में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे लोगों को ठोका जाएगा। प्रदेश में सबकी सुरक्षा करने में सरकार सक्षम और सतर्क है। किसी को भी भय में रहने की आवश्यकता नहीं है।

ये खबर पढ़िए ...डाक मतपत्र बन सकते हैं BJP के मिशन 11 में रोड़ा, 42 हजार बैलेट पेपर 3 सीटों पर तय करेंगे हार जीत

एम्स पहुंचे गृहमंत्री 

आईईडी ब्लास्ट ( IED Blast ) में घायल महिला से मिलने उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा रायपुर AIIMS पहुंचे। इस दौरान उन्होंने महिला का हाल चाल और चल रहे इलाज के बारे में जानकारी ली। जानकारी के अनुसार बीजापुर के भीमापुरम गांव की महिला मड़कम सुक्की के घर में नक्सलियों ने जबरदस्ती बम छिपाकर रखने को कहा था। अचानक से वो IED ब्लास्ट हो गया और महिला घायल हो गई जिसे एम्स में भर्ती कराया गया। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि स्पष्ट दिखता है नक्सली डरे हुए हैं। एम्स में मड़कम सुक्की का इलाज चल रहा है, आईडी ब्लास्ट में पैर क्षतिग्रस्त हुआ है। उन्होंने बताया कि महिला का पैर नहीं बच पाएगा, किंतु जान बच जाएगी। इस घटना को लेकर एसपी से लगातार बातचीत हो रही थी। 

ये खबर पढ़िए ...छत्तीसगढ़ हीटवेव अलर्ट : आज शाम तक चलेंगी तेज गर्म हवाएं , 42 के पार पहुंचेगा तापमान

आठ हजार पदों पर पुलिस की भर्ती होगी  

गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि आईईडी बम नहीं पहचानता की कौन सुरक्षा बल है, नक्सली है या ग्रामीण है, बस्तर में बारूद बिछाकर रखना बहुत गलत है। नक्सलिज्म खत्म होने की बात होनी चाहिए, माओवाद ने दुनिया को कुछ नहीं दिया। आचार संहिता के बाद गृहविभाग में 8 हजार पदों पर भर्ती पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ( Vijay Sharma ) ने कहा कि हर साल तय महीने में भर्ती की जाएगी, इसको निर्धारित किया जाएगा। 

ये खबर पढ़िए ...बेमेतरा ब्लास्ट पर भूपेश बघेल का सवाल - किसको बचा रही सरकार?

भूपेश बघेल के सवाल का दिया जवाब 

PCC चीफ दीपक बैज के पत्र पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि जब प्रवीरचन्द्र भंजदेव की हत्या हुई थी, उस कालखंड को याद करना चाहिए। ये विष्णुदेव साय की सरकार है। उनको चिंता नहीं करनी चाहिए। सरल सरकार है पालनहारी सरकार है। बेमेतरा ब्लास्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 48 घंटों बाद भी एफआईआर नहीं होने वाले ट्वीट पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि FIR तो होगी ही, मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिये हैं। सबकुछ निकलकर सामने आयेगा और स्पष्ट होगा। FIR नहीं होने जैसी कोई बात ही नहीं है।

 IED बम | Deputy Chief Minister Vijay Sharma

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

लॉरेंस बिश्नोई गैंग Deputy Chief Minister Vijay Sharma Lawrence Bishnoi gang IED बम गृहमंत्री विजय शर्मा