Advertisment

आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर कारोबारी से कार और नकदी लूटी

दंतेवाड़ा के एक व्यापारी के साथ रात लगभग नौ बजे निमोरा के पास दिया गया वारदात को अंजाम, एक बदमाश कार और उसके दो साथी बाइक से हुए फरार। पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज।

author-image
Marut raj
New Update
क्राइम
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. प्रदेश की राजधानी में एक कारोबारी( businessman) से लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बाइक सवार बदमाशों ने रास्ता पूछने के बहाने कारोबारी को रोका और आंख में मिर्ची पाउडर डालकर कार तथा 25 हजार रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए। राखी थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Advertisment

निमोरा के पास की घटना

बजरंग दल ने पादरी को किया पुलिस के हवाले, मतांतरण पर हंगामा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राखी थाने में जय नारायण सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने ने बताया कि वह कतियार रास वार्ड नंबर तीन दंतेवाडा में रहते हैं। रविवार की शाम छह बजे अपनी पत्नी के बड़े भाई की कार से धमतरी से रायपुर नेशनल हाइवे रोड से आ रह थे। रात लगभग नौ बजे निमोरा के पास पहुंचे थे। इस बीच कार रोक कर किनारे खड़ा किया था। वह गाड़ी के अंदर ही बैठे थे, तभी एक व्यक्ति ने गाड़ी के पास आकर पूछा कि यह रास्ता कहां जाता है। जय ने उसे बताया कि रायपुर की ओर जाता है। इस दौरान बदमाश द्वारा खिड़की से हाथ डालकर गाड़ी की चाबी निकालने का प्रयास किया गया।

Advertisment

सिंगर आदित्य नारायण ने की बदसलूकी, फैंस को मारा फिर मोबाइल छीनकर फेंका

जान से मारने की धमकी

बीजेपी 50 स्थानों पर युवा, महिला, एससी- एसटी और प्रबुद्ध लोगों का करेगी सम्मेलन

जय ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसके दूसरे साथी ने रासायनिक पदार्थ स्प्रे(chilli powder) आखों में छिड़क दिया। इसके बाद जय को दिखना बंद हो गया। इसके बाद बदमाशों ने हाथ मुक्के से मारपीट शुरू कर दी। जान से मारने की धमकी देते हुए नुकीली चीज से कंधें और हाथ पर वार कर दिया। हाथ से चाबी छिन कर एवं खिड़की से हाथ डालकर दरवाजा खोलकर जय को बाहर खींचकर गिरा दिया। इसके बाद नीचे गिराकर पिटाई की। तीन में से एक कार लेकर और दो अन्य बाइक लेकर भाग गए। कार में रखे बैग में 25 हजार रुपये नकदी और दस्तावेज भी थे। इसके बाद जय ने डायल-112 पर काल कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस प्रार्थी का इलाज करवाया। इसके बाद उसे थाने लेकर गए, जहां उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई।

कमलनाथ पर बीजेपी में घमासान, अब डिप्टी सीएम ने क्या बोल दिया, जानिए

businessman कारोबारी मिर्ची पाउडर chilli powder
Advertisment
Advertisment