Advertisment

बजरंग दल ने पादरी को किया पुलिस के हवाले, मतांतरण पर हंगामा

वहां पर अपना जन्मदिन मनाने के लिए लोगों को आमंत्रित करता था और जब लोगों की भीड़ जुट जाती तो वो उन्हें मतांतरण के लिए उकसाता था। दो साल पहले भी उसे दुर्ग के उरला में मतांतरण करवाते हुए पकड़ा गया था।

author-image
Marut raj
New Update
मतांतरण
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 

Advertisment

रायपुर. एक पादरी पर मतांतरण का आरोप लगाते हुए उसे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के हवाले कर दिया। घटना भिलाई की है। बजरंगदल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पादरी पार्क में अपना जन्मदिन मनाने के बहाने भीड़ जुटाकर उनको मतांतरण करने के लिए उकसाता था।

आजादी के बाद पहली बार इस विश्वविद्यालय में होगी कॉमर्स की पढ़ाई

अलग अलग पार्कों में जुटाता था भीड़

Advertisment

सिंगर आदित्य नारायण ने की बदसलूकी, फैंस को मारा फिर मोबाइल छीनकर फेंका

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भिलाई के सेक्टर-8 के उद्यान में मतांतरण(religious-conversion) का प्रयास कर रहे पादरी का नाम अजय रीन बताया जा रहा है। बजरंग दल ( Bajrang Dal) के विभाग संयोजक रवि निगम के अनुसार पादरी अजय रीन हर रविवार को शहर के अलग अलग उद्यानों में जाकर लोगों को मतांतरण के लिए उकसा रहा था। पिछले रविवार को वो सेक्टर-6 के जुबली पार्क में गया था और इस रविवार को सेक्टर-8 के उद्यान में गया था।

शराबी ने कुत्ते को पत्थर से कुचलकर मारा डाला, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पहले भी पकड़ा गया

रवि निगम ने आरोप लगाया कि पादरी अजय रीन केक लेकर उद्यान में जाता था। वहां पर अपना जन्मदिन मनाने के लिए लोगों को आमंत्रित करता था और जब लोगों की भीड़ जुट जाती तो वो उन्हें मतांतरण के लिए उकसाता था। दो साल पहले भी उसे दुर्ग के उरला में मतांतरण करवाते हुए पकड़ा गया था। पादरी अजय रीन को पुलिस को हवाले किया गया और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। बजरंग दल के के विभाग संयोजक रवि निगम के साथ दुर्गा वाहिनी की ज्योति शर्मा, प्रफुल्ल पटेल, जी साईं कृष्ण, करन सोनी, वनील, दीपक कुलकर्णी, टोमन वर्मा, आतिश गौर, राहुल खत्री, विशाल अग्रहरी, नरेंद्र कुमार ठाकुर, मनोज तिवारी, विनोद राय, हिमांशु, पी मुकेश और आशीष महानंद ने इस संबंध में भिलाई नगर सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपा है।

आयुष्मान और डॉ. खूबचंद बघेल योजना, अस्पतालों के करोड़ों रुपए फंसे

बजरंग दल religious conversion मतांतरण पादरी
Advertisment
Advertisment