छत्तीसगढ़ में पुलिस जवान कैंप पर हमला, नक्सलियों ने छोड़े रॉकेट लांचर, देखें Live Video

छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बल लगातार नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं और मुठभेड़ में माओवादियों को मार गिरा रहे हैं। इसी से नाराज नक्सलियों ने जवानों के खिलाफ इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। 

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
naxalite news

Naxalites Rocket Launchers Fired on Police Camp

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Naxalites Rocket Launchers Fired on Police Camp : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस कैंप पर बौखलाए नक्सलियों ने रॉकेट लांचर से हमला कर दिया। इसके साथ ही नक्सलियों ने जवानों पर गोलियां भी बरसाईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बल लगातार नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं और मुठभेड़ में माओवादियों को मार गिरा रहे हैं। इसी से नाराज नक्सलियों ने जवानों के खिलाफ इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। 

ये खबर पढ़िए ...CG पुलिस की लापरवाही : 5 साल पुराना केस, 12 अफसर और कोई कार्रवाई नहीं, आईजी ने मांगा स्पष्टीकरण

अब तक मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ के इरकभट्टी पुलिस कैंप में नक्सलियों ने हमला किया है। जहां नक्सलियों के द्वारा लगातार पुलिस कैंप में बीजीएल रॉकेट लांचर दागे गए हैं। इस हमले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस हमले के वीडियो साफ देखा जा सकता है कि बीजीएल रॉकेट जवानों के पास गिरता है।

ये खबर पढ़िए ...CBSE Guidelines : छात्रों की संख्या को लेकर नियम सख्त, अब एक सेक्शन में बैठ सकेंगे सिर्फ 40 बच्चे

साथ ही वीडियो में यह भी देखा गया है कि इस हमले के बाद जवानों ने मोर्चा संभालते हुए एक्सचेंज फायर किया है। यह मामला कोहकामेटा थाना इलाके का बताया जा रहा है। हालांकि, वायरल वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पुलिस जवान कैंप पर हमला | Chhattigarh Naxal 

Chhattigarh Naxal पुलिस जवान कैंप पर हमला Rocket Launchers Fired on Police Camp