नक्सलियों ने जनपद ऑफिस के सामने काम कर रहे युवक का चाकू से गला रेता

वारदात नारायणपुर जिले के ओरछा थाना क्षेत्र के सी मार्ट के सामने की बताई गई है। युवक यहां  नल जल योजना के तहत काम कर रहा था। पुलिस मृतक की शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

author-image
Marut raj
New Update
नक्सली
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. नक्सलियों ने जनपद ऑफिस के सामने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने एक युवक का चाकू से गला रेत कर मार दिया। वारदात नारायणपुर जिले के ओरछा थाना क्षेत्र के सी मार्ट के सामने की बताई गई है। युवक यहां  नल जल योजना के तहत काम कर रहा था।  

 छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। नक्सलियों ने यहां नल जल योजना का काम कर रहे एक मजदूर की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मजदूर ओरछा में सी मार्ट के आगे जनपद पंचायत के पास काम कर रहा था। इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई।

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने इस नगर पंचायत कर्मचारी की ली जान

मुखबिरी के शक में नगर पंचायत कर्मचारी की हत्या

केपीएस किड्स पर डीईओ और स्कूल प्रबंधन आमने सामने, जानें वजह

नक्सलियों ने सनसनी खूज खूनी वारदात को अंजाम देते हुए एक ग्रामीण की जान ले ली। घटना नक्‍सल प्रभावित सुकमा  जिले की है। हथियारों से लैस नक्सलियों ने एक युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। युवक की हत्या के बाद गोरखा ग्राम के पास उसके शव को फेंक दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस मुखबिरी के आरोप में युवक की हत्‍या की गई है।

छत्तीसगढ़ से रामभक्त अयोध्या के लिए रवाना, CM ने ट्रेन को दिखाई झंडी

 नक्‍सलियों ने शव के साथ में एक पर्चा भी छोड़ा

स्कूल से बंक मारकर गए 2 छात्रों की क्यों चली गई जान.....जानिए वजह

 सुकमा जिले के भेज्जी थाना पुलिस के अनुसार पालागुड़ा निवासी मृतक की कुड़ीयामी जोगा दोनापाल नगर पंचायत में कार्यरत है। वह बिजली सुधार का कार्य करता है। इस बीच अचानक से नक्सलियों ने कुड़ीयामी को अगवा कर लिया। उसकी लाश सड़क किनारे मिली। नक्सलियों ने शव के साथ पर्चा भी फेंकी है, जिसमें हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर मामले की जांच में जुट गई है। district office | Naxalites चाकू से गला रेता

Naxalites नक्सलियों District office जनपद ऑफिस चाकू से गला रेता