रहस्यमयी तरीके से गायब हुई नवजात का कुएं में मिला शव, माता-पिता और दादी शक के घेरे में

बिलासपुर में बच्ची के रहस्यमयी ढंग से गायब होने का केस पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस को बच्ची का शव गांव के कुएं से बरामद हुआ है। पुलिस को परिवार वालों पर हत्या का शक है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
bilaspur newborn baby dedbody found in well
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 Bilaspur Newborn Baby Body found in well : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में घर से गायब हुई बच्ची के रहस्य को पुलिस ने सुलझा लिया है। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मंगलवार देर रात बच्ची का शव घर के बाहर कुएं से बरामद किया है। पुलिस को बच्ची की हत्या का शक परिवार वालों पर है। पुलिस नवजात के माता-पिता और दादी से पूछताछ कर रही है। 

ये खबर पढ़िए...छत्तीसगढ़ में झूले से गायब हुई 24 दिन की नवजात, पुलिस को घर वालों पर शक, परिजन बोले- दिखा था काला साया

पुलिस ने गोताखोर से ली मदद 

सोमवार को परिजन और आसपास के पड़ोसियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बच्ची को काफी जगह तलाश की, लेकिन कहीं कुछ सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने आखिरी कोशिश करते हुए घर के पास के नदी, तालाब और कुएं में ढूंढने का फैसला किया।

मंगलवार को पुलिस ने गोताखोर बुलवा कर पहले घर के नजदीक के तालाब में तलाश कराई। उसके बाद घर के सामने के कुएं में गोताखोरों को उतारा। वहां मासूम का शव मिल गया। इसके बाद घर के सभी सदस्यों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले आई।

कल रहस्यमयी तरीके से गायब हुई नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश, इलाके में  फैली सनसनी | NEWSCHHATTISGARH.CO.IN

कुएं में तैरता नवजात बच्ची का शव 

ये खबर पढ़िए...अब सिर्फ नेशनल- इंटरनेशनल खिलाड़ियों को मिलेगी स्पोर्ट्स कोटे की सरकारी नौकरी

बेटा न होने की वजह से चल रहा था तनाव 

पुलिस ने बताया कि परिवार के बयान से संकेत मिला कि तीसरी बार बेटा न होने के कारण परिवार में तनाव चल रहा था। डीएसपी उदयन बेहार ने बताया कि मामले में पूछताछ की जा रही है।

ये है पूरा मामला 

मस्तूरी के किरारी गांव में करण गोयल की पत्नी हसीन गोयल ने 24 दिन पहले बेटी को जन्म दिया था। यह उनकी तीसरी बेटी थी। 30 जून की रात को नवजात मां के साथ कमरे में सो रही थी। वहीं पिता दोनों बड़ी बेटियां और परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरों में थे। परिजन ने 1 जुलाई को मस्तूरी थाने में रिपोर्ट लिखवाई कि उनकी बेटी बंद कमरे से रहस्यमय ढंग से गायब हो गई।

ये खबर पढ़िए...छत्तीसगढ़ में जाम हुए 2000 के नोट, खोजेंगे सेंट्रल GST- IT के अधिकारी

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

death of newborn baby नवजात का शव chhattisgarh news in hindi chhattisgarh samachar Bilaspur newborn baby dead