स्वामी आत्मानंद स्कूल के शिक्षक की हैवानियत, बच्चों पर बरसाए डंडे

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर में स्थित पीएम स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में 8वीं कक्षा के 10 बच्चों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Swami Atmanand School teacher beats up students balrampur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Balrampur Swami Atmanand English Medium School : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर में स्थित पीएम स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में 8वीं कक्षा के 10 बच्चों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि शिक्षक चंदन ने बच्चों को डंडे से पीटा, जिससे उनके शरीर पर चोट के गहरे निशान उभर आए। इस घटना के बाद कई बच्चे स्कूल जाने से डर रहे हैं।

17 अक्टूबर को जब बच्चे स्कूल में खेल रहे थे, उनकी शर्ट की पॉकेट फट गई। इस पर शिक्षक ने गुस्से में आकर 10 बच्चों की डंडे से जमकर पिटाई की। बच्चों ने बताया कि इस घटना के बाद से वे काफी डर में हैं।

स्वामी आत्मानंद स्कूल में बच्चे ने बोला 'जय श्री राम' तो प्रिंसिपल ने दी सजा... ABVP ने गेट पर जड़ दिया ताला

आत्मानंद स्कूल के प्रिंसिपल की काली करतूत, 5 साल की बच्ची के साथ कर डाली ऐसी हरकत...

परिजनों ने की शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बच्चों के परिजनों ने स्कूल पहुंचकर इस घटना की शिकायत प्रिंसिपल से की और दोषी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। परिजनों का कहना है कि इस तरह से बच्चों के साथ मारपीट नहीं की जानी चाहिए। बच्चों के शरीर पर चोट के गहरे निशान हैं, जो मारपीट की गंभीरता को दर्शाते हैं।

प्रिंसिपल ने थमाया नोटिस

मामले की जानकारी मिलने पर स्कूल के प्राचार्य ने दोषी शिक्षक को फटकार लगाई और दोनों शिक्षकों को शोकाज नोटिस जारी किया है। प्राचार्य का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी एक दिन बाद मिली। जिला शिक्षा अधिकारी देवनारायण मिश्रा ने कहा कि अभी तक छात्र के माता-पिता उनसे संपर्क में नहीं आए हैं, लेकिन उन्हें मामले की सूचना मिली है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Swami Atmanand School में करंट फैलने से मचा हड़कंप, जानिए शिक्षकों ने कैसे बच्चों को सुरक्षित निकाला

Swami Atmanand School में करंट फैलने से मचा हड़कंप, जानिए शिक्षकों ने कैसे बच्चों को सुरक्षित निकाला

छत्तीसगढ़ Swami Atmanand School crime news Crime news The sootr chhattisgarh crime news स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल बलरामपुर Swami Atmanand School Chhattisgarh Chhattisgarh Swami Atmanand School स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल छत्तीसगढ़ Swami Atmanand School Chattisgarh