Advertisment

चेक बाउंस होने पर इस अफसर को गिरफ्तार कर भेजा जेेल, जानें पूरा मामला

एनएमडीसी किरंदुल में नौकरी के दौरान किरंदुल एवं बचेली निवासी कई लोगों से अफसर ने लाखों रुपये लिया था। बदले में ब्लैंक चेक दिया था, लेकिन किसी के भी पैसे नहीं लौटाए।

author-image
Marut raj
New Update
छग
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. चेक बाउंस होने पर एक अफसर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। यह अफसर एनएमडीसी में कार्यरत था। इसने लोगों से पैसे उधार लिए और उन्हें चेक थमा दिए थे। आरोपी ने किरंदुल में एनएमडीसी की स्थापना के दौरान अपने जरूरत के लिए स्थानीय लोगों से लाखों रुपये लिया था।

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में चेक बाउंस के मामले में एनएमडीसी अधिकारी विकास देवांगन को जेल भेज दिया गया। पूर्व में एनएमडीसी किरंदुल में पदस्थापना के दौरान किरंदुल एवं बचेली निवासी कई लोगों से उन्होंने लाखों रुपये लिया था। बदले में ब्लैंक चेक दिया था, लेकिन कई वर्षों तक लोगों द्वारा पैसों की मांग करने के बावजूद विकास देवांगन ने किसी को भी पैसा वापस नहीं किया।

Advertisment

आजादी के बाद पहली बार इस विश्वविद्यालय में होगी कॉमर्स की पढ़ाई

कर्नाटक हो गया था ट्रांसफर

आईएफएस अफसर उइके को मिली बड़ी जिम्मेदारी जानिए कैसे पहुंचे इस मुकाम पर

Advertisment

इसी बीच वह एनएमडीसी किरंदुल से स्थानांतरण होकर एनएमडीसी प्रोजेक्ट दोनामलाई (कर्नाटक) चला गया था। पैसा वापस नहीं करने पर पीड़ितों ने विकास देवांगन के विरूद्ध न्यायालय में चेक बाउंस का केस दर्ज कराया था, जिसमें न्यायालय द्वारा छह गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया। इस पर किरंदुल पुलिस द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए गिरफ्तारी के लिए दीगर राज्य जाने पुलिस अधीक्षक से अनुमति प्राप्त कर एनएमडीसी प्रोजेक्ट दोनामलाई (कर्नाटक) जाकर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय बचेली, जिला दंतेवाड़ा में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश पर मंगलवार को उसे जेल भेज दिया गया।(अफसर गिरफ्तार | जेेल |  jail | check bounced 

सेंट्रल जेल में कैदियों को 'स्पेशल सर्विस', डीजी-एसपी की दबिश

सेक्स की गोलियां खाकर पति बना हैवान, सुहागरात में पत्नी की ले ली जान

Jail चेक बाउंस अफसर गिरफ्तार जेेल check bounced
Advertisment
Advertisment