राजनांदगांव में क्यों बोलीं Priyanka Gandhi, यदि भूपेश बघेल BJP में शामिल हो जाएंगे तो सबसे ईमानदार कहलाएंगे

छत्तीसगढ़ में प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री महंगाई पर बात क्यों नहीं करते। सिलेंडर से लेकर मोटरसाइकिल और कृषि यंत्रों के दामों में आग लग गई है, लेकिन प्रधानमंत्री मौन हैं। क्योंकि उनको नहीं पता कि देश में महंगाई है...

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण तिवारी, RAIPUR. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने राजनांदगांव की सभा में एक ऐसी बात कह दी कि मंच पर मौजूद नेता अवाक रह गए। प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) ने भूपेश बघेल के सामने कहा कि यदि वे बीजेपी ( BJP ) में शामिल हो जाएंगे तो सबसे इमानदार कहलाने लगेंगे। प्रियंका ने कहा कि भूपेश बघेल ने जनता के लिए इतना काम किया कि सरकार बदलते ही उन पर केस लाद दिए गए, परिवार को प्रताड़ित किया गया और अफसरों को जेल में डाल दिया गया। बीजेपी नेता भूपेश बघेल को भ्रष्टाचारी बताते हैं और यदि भूपेश कहीं ये कह दें कि मैं बीजेपी में जा रहा हूं तो वे सबसे इमानदार कहलाने लगेंगे। प्रियंका ने कहा कि बीजेपी के लोग नेताओं पर दबाव डालते हैं, केस लगाते हैं और जैसे ही वे बीजेपी में शामिल होते हैं तो उन पर सारे केस खत्म कर दिए जाते हैं। 

महंगाई पर मौन क्यों पीएम 

प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री महंगाई पर बात क्यों नहीं करते। सिलेंडर से लेकर मोटरसाइकिल और कृषि यंत्रों के दामों में आग लग गई है। लेकिन प्रधानमंत्री मौन हैं। क्योंकि उनको नहीं पता कि देश में महंगाई है। जिसका बोझ गरीब महिलाएं उठा रही हैं। वे हवाई जहाज में उड़ते रहते हैं, लेकिन किसी गरीब की झोपड़ी में जाकर नहीं देखते कि उसकी गृहस्थी कैसी चल रही है। मोदी ने देश की सारी संपदा अपने कुछ मित्रों को दे दी है और जनता खून के आंसू रो रही है। प्रियंका ने कहा कि पहले देश की राजनीति सेवा करने के लिए होती थी अब आपका फायदा उठाकर चंद लोग ऐशोआराम कर रहे हैं और इतना ही नहीं वे अहंकारी भी हो गए हैं। आपको इस देश की राजनीति को बदलना है ताकि चुनाव आपके मसलों पर हो। 

ये खबरें भी पढ़ें...

सिंहासन छत्तीसी : मंत्रियों को लगी छपास की बीमारी, अफसरों को डर,क्या ईडी के दफ्तर में अब उनकी बारी

Chhattisgarh : राजा देवव्रत सिंह की दो रानियां, एक बीजेपी तो दूसरी कर रहीं कांग्रेस का प्रचार, जानें क्या है पूरा मामला

मोदी दुनिया के सबसे बड़े नेता तो बेरोजगारी खत्म क्यों नहीं करते 

प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी के नेता मोदी का दुनिया का सबसे बड़ा और ताकतवर नेता बताते हैं तो फिर वे देश की बेरोजगारी खत्म क्यों नहीं कर रहे। महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार पर वे मुंह क्यों फेर लेते हैं। दुनिया के सबसे बड़े नेता को आपका दुख क्यों नहीं दिखाई देता। पीएम सिर्फ सत्ता चाहते हैं। प्रधानमंत्री के मित्र आगे बढ़ते रहेंगे और आप लगातार पीछे जाते जाएंगे। अभी मोदी आएंगे तो हमको भ्रष्टाचारी बता देंगे और खुद को सबसे इमानदार, लेकिन चंदा के खेल में सब सामने आ गया है। बीजेपी ने जिस से चंदा लिया उसके केस खत्म कर दिए। सबसे ज्यादा परिवारवाद बीजेपी में हो गया है और वे हमारी बात करते हैं। 

कांग्रेस आएगी तो महतारी को राहत मिलेगी

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस उनकी चिंता करती है जो मुश्किल में हैं, परेशान हैं। उनकी दादी इंदिरा गांधी भी गरीब लोगों के घर में जाकर उनका हालचाल लेती थीं। जब हेलीकाप्टर नहीं होता था तो वे हाथी पर जाती थीं। मैंने भी गरीब के घर में जाकर खीर खाई है। लोगों ने कहा कि यही खीर हमने उनकी दादी को खिलाई है। प्रियंका ने कहा कि गरीब महिलाओं को साल में एक लाख रुपए दिए जाएंगे। किसानों से कहा कि वे कब तक सहेंगे। कांग्रेस सरकार उनको एमएसपी की गारंटी देगी। युवाओं को रोजगार देगी। प्रियंका ने कहा कि अब आपके हाथ में है कि इस देश को किस दिशा में ले जाना है।

भूपेश बघेल priyanka gandhi प्रियंका गांधी BJP