Chhattisgarh Crime News : पति- पत्नी और वो कनेक्शन बना यू- ट्यूबर की हत्या का कारण

पुलिस की पूछताछ में पत्नी सफीना ने बताया कि अपने पति रईस की हत्या अपने प्रेमी आरजू खान और उसके दोस्त खुशी खान को आधी रात को अपने घर बुलाकर धारदार हथियार से उसकी हत्या करवा दी..

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
Chhattisgarh Crime News

Chhattisgarh Crime News

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Crime News  : पति- पत्नी और वो कनेक्शन महेंद्रगढ़ में एक यू- ट्यूबर की हत्या का कारण बन गया। पत्नी ने अपने आशिक को आधी रात को घर बुलाकर अपने ही पति की हत्या करवा दी। हत्या के बाद पति की लाश को ठिकाने लगाने के लिए पास के ही मैदान में फिकवा दिया। इस मामले में पुलिस ने पत्नी  को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पत्नी का आशिक और उसका दोस्त अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस की पूछताछ में पत्नी अपना जुल्म कुबूल किया है। पुलिस की पूछताछ में पत्नी सफीना ने बताया कि,अपने पति रईस की हत्या करने के लिए उस्मने ( सफीना ने ) अपने प्रेमी आरजू खान और उसके दोस्त खुशी खान को आधी रात को अपने घर बुलाया था और धारदार हथियार से उसकी हत्या करवाई। 

ये है मामला 

रईस अहमद अपनी पत्नी सफीना और अपनी चार साल की बेटी के साथ अंबिकापुर के मौहारीपारा में रहता था। उसकी पत्नी सफीना पांच महीने पहले अपनी बेटी को लेकर  प्रेमी आरजू खान के साथ भाग गई थी।  पत्नी सफीना के वापस नही लौटने पर राईस ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद एक महीने पहले ही सफीना को ढूंढकर रईस को सौंपा गया था। इसके बाद पत्नी सफीना और बेटी के साथ जब रईस महेंद्रगढ़ अपने घर पहुंचा तो रईस के घर वालों ने सफीना और उसकी बेटी को अपनाने से मन कर दिया। जिसके बाद रईस ,अपनी पत्नी सफीना और बेटी के साथ मौहारीपारा में किराये के घर में  रहने लगा। 

ये खबर पढ़िए ...Chhattisgarh Naxal News : नक्सलियों ने DRG जवान पर लगाया Fake Encounter का आरोप

आये दिन दोनों में होती थी बहस 

पत्नी सफीना अपने प्रेमी आरजू के साथ जिंदगी बिताने के लिए घर से भाग गई थी, लेकिन रईस ने उसके सारे अरमानों पर पानी फेरते हुए उसे खोज निकाला था। इस बात से सफीना और आरजू रईस से चिड़े हुए थे। इसी के चलते आए दिन दोनों के बीच विवाद होता रहता था। एक बार तो बात इतनी बढ़ गई थी कि रईस ने सफीना पर हाथ उठा दिया था। इस बात का पता जब सफीना के आशिक आरजू को पता चला तो वो गुस्से से तिलमिला गया और अपने दोस्त के साथ मिलकर रईस की हत्या का प्लान बना लिया। रईस के मर्डर का प्लान आरजू ने जब सफीना को बतया तो वो भी इसमें राजी हो गई क्योंकि सफीना भी आरजू के साथ रहना चाहती थी और रईस की हत्या के बाद उनके मिलन का रास्ता साफ़ हो जाता। 

ये खबर पढ़िए ...RAIPUR : रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा की बहू के भाई का शव डैम में मिला , जांच में जुटी पुलिस

ऐसे दिया मर्डर प्लान को अंजाम 

रईस पेशे से पत्रकार था और यू- ट्यूब पर वीडियो भी बनाता था। उसकी शिफ्ट दोपहर से शुरू होकर लेट नाईट में ख़त्म होती थी। मर्डर वाली रत भी रईस अपना काम खत्म करके लगभग 1 बजे घर लौटा था। घर का दरवाजा पत्नी ने उठकर खोला और चुपचाप अपने बिस्तर पर जाकर बेटी के पास सो गई। रईस ने भी अपने हाथ पैर धोए कुछ देर फोन चलाया और थकान की वजह से फोन चलाते - चलाते सो गया। पति रईस की नींद लगते ही पत्नी सफीना ने अपने आशिक आरजू को फोन किया और घर आने को कहा। आरजू और उसका दोस्त खुशी पहले से मौहारीपारा में मौजूद थे, तो बमुश्किल 15 मिनिट में रईस के घर पहुंच गए। घर के बाहर पहुंचकर आरजू ने सफीना को गेट खोलने के लिए कॉल किया। इसके बाद सफीना ने गेट खोलकर आरजू और खुशी को घर नादर लिया और गेट लॉक  कर दिया। घर के अंदर घुसने के बाद आरजू और खुशी सफीना से रस्सी मांगी। 

ये खबर पढ़िए ...डॉक्टर ने सोचा पैसा ही पैसा होगा मगर मूलधन भी नहीं बचा पाए, हो गई 2.92 करोड़ की ठगी

रस्सी से घोंटा गला 

इसके बाद दोनों रईस के कमरे में गए और खुशी रईस के पैर और आरजू ने उसका मुँह बंद किया। इतने में रईस की नींद खुल गई वो छटपटाने लगा, इतने में आरजू ने एक धारदार हथियार से उसके गले पर वार किया। रईस का खून बहने लगा इसके बाद आरजू ने रस्सी से उसका गला घोंट दिया। जब आरजू को यकीन हो गया कि रईस मर चुका है, उसके बाद लाश को पास के ही एक मैदान में फेंक दिया। लाश के घर से जाने के बाद सफीना ने हथियार और रस्सी को ठिकाने लगा दिया साथ ही घर में पड़ा खून साफ कर दिया। 

ये खबर पढ़िए ...CG Crime News : 80 लाख के लिए बन गया शैतान, रिश्तों में गद्दारी की ये कहानी जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

लाश मिलने की सूचना 

लाश मिलने की सूचना पुलिस को गुरुवार को मिली थी। सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची। इलाके को सील किया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इलाके को सर्च करने पर पुलिस को कुछ दूर एक खून से लथपथ गमछा मिला जिस पर रईस का खून था। इसके बाद पुलिस डॉग स्क्वायड टीम की मदद ली। डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल से सूंघते सफीना के घर पहुंचा इसके बाद वहां पुलिस ने जांच की तो रईस के खून के निशान बरामद हुए। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए सफीना को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सफीना ने जुर्म कबूल किया और आरजू और खुशी के ठिकाने की भी जानकारी पुलिस को दी।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज़ | पत्नी ने करवाई पति की हत्या | CG यू- ट्यूबर की हत्या 

यू- ट्यूबर की हत्या छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज पत्नी ने करवाई पति की हत्या chhattisgarh crime news