RAIPUR : रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा की बहू के भाई का शव डैम में मिला , जांच में जुटी पुलिस

दुर्ग के शिवनाथ नदी के एनीकट (डैम) से मिले युवक के शव की शिनाख्त व्यापारी सिद्धार्थ जैन के रुप में की है। मृतक युवक यश टुटेजा का साला है। रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा और बेटा यश छत्तीसगढ़ शराब घोटाले में आरोपी है।

author-image
Vikram Jain
New Update
Raipur Shivnath River dead body youth retired IAS Anil Tuteja
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शिव शंकर सारथी@ RAIPUR. दुर्ग के शिवनाथ नदी के एनीकट ( डैम) में एक युवक का शव मिला है। बताया जा रहा है कि युवक दो दिनों से लापता था। शव की शिनाख्त सिद्धार्थ जैन नाम के व्यापारी के रुप में की है। सिद्धार्थ जैन आईएएस अनिल टुटेजा की बहू का भाई है। दुर्ग पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा ( Retired IAS Anil Tuteja ) छत्तीसगढ़ शराब घोटाले में आरोपी है। पुलिस फिलहाल आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से मामले में जांच कर रही है।

यश टुटेजा का साला है सिद्धार्थ

शिवनाथ नदी के एनीकट में मिले शव की शिनाख्त सिद्धार्थ जैन पिता विजय जैन उम्र 38 साल रुप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक सिद्धार्थ जैन रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा के बेटे यश टुटेजा का साला है। सिद्धार्थ 11 मई को ऋषभ फ्यूल पर सुबह 8.45 बजे CCTV में कैद हुआ था।  उसी दिन परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की सूचना भिलाई थाने की पुलिस को दी थी। सिद्धार्थ के बारे में पुलिस को यह भी सूचना थी कि वह एक एटीएम से कैश निकालने के बाद गुम हुआ था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें... 

Jabalpur : द सूत्र की खबर का असर, गालीबाज पटवारी पर गिरी गाज, जानें पूरा मामला

MP weather : 45 डिग्री तपा ग्वालियर, धार-इंदौर भीगा, कई जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट

शराब घोटाले में आरोपी है अनिल टुटेजा

बता दें कि छत्तीसगढ़ शराब घोटाले में रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा को प्रवर्तन निदेशालय ( Enforcement Directorate) ने EOW के कार्यालय से फिल्मी स्टाइल से उठाया था। दरअसल, अनिल टुटेजा अपने बेटे के साथ बयान दर्ज करवाने के लिए आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के ऑफिस पहुंचे थे। इसके बाद पिता पुत्र को ED ने EOW के कार्यालय से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद के ED के बुलाए जाने पर आने की शर्त पर यश टुटेजा को छोड़ा गया था और अनिल टुटेजा की अगली सुबह गिरफ्तारी की सूचना सार्वजनिक की गई थी। ED की पूछताछ के बाद निधि शर्मा तिवारी की अदालत ने न्यायिक रिमांड पर रायपुर सेंट्रल जेल में भेजा था। अनिल टुटेजा पर खिलाफ आयकर विभाग, EOW और ED जांच कर रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें... 

प्रेम विवाह को पिता राजी नहीं हुए थे तो बेटी ने लगाया रेप का आरोप

सरकार ने सभी विभागों से पूछा, आपके यहां बिना बताए कितने गायब कर्मचारी

टायर्ड IAS अनिल टुटेजा, यश टुटेजा के साले का शव मिला, दुर्ग न्यूज, रायपुर न्यूज

Retired IAS Anil Tuteja, Yash Tuteja brother-in-law body found, Durg News

Raipur News

Raipur News रायपुर न्यूज Durg News दुर्ग न्यूज Retired IAS Anil Tuteja रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा यश टुटेजा के साले का शव मिला Yash Tuteja brother-in-law body found