ग्वालियर कलेक्ट्रेट की महिला कर्मचारी ने तहसीलदार पर लगाए गंभीर आरोप

ग्वालियर कलेक्ट्रेट में पदस्थ महिला कर्मचारी का आरोप है कि तहसीलदार की प्रताड़ना से तंग आकर उसे ऑफिस चेंज कराना पड़ा था। महिला ने तहसीलदार पर ड्राइवर के जरिए लेन-देन करने का आरोप भी लगाया है।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
A female employee of Gwalior Collectorate made serious allegations against the Tehsildar ग्वालियर कलेक्ट्रेट की महिला कर्मचारी ने तहसीलदार पर लगाए  यौन प्रताड़ना के आरोप द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. एक महिला कर्मचारी ने तहसीलदार पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है। महिला कर्मचारी का आरोप है कि तहसीलदार ने उसे इतना प्रताड़ित किया की उसे अपना दफ्तर बदलना पड़ा। इतना ही नहीं उसने तहसीलदार पर ड्राइवर के जरिए लेन देन करने का भी गंभीर आरोप लगाया है। मामला ग्वालियर का है। घटना सामने आने के बाद कलेक्ट्रेट में हड़कंप मच गया।

कलेक्ट्रेट में काम करती है महिला कर्मचारी

ग्वालियर शहर में सिटी सेंटर क्षेत्र के तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह चौहान ( Tehsildar Shatrughan Singh Chauhan ) पर  ग्वालियर कलेक्ट्रेट  ( Gwalior Collectorate ) की एक महिला कर्मचारी ने यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है। महिला कर्मचारी ने एक सामाजिक कार्यकर्ता की मदद से अपनी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि तहसीलदार दफ्तर में उसको यौन प्रताड़ना देते थे। इससे परेशान होकर उसने अपना दफ्तर तक बदलवाया। इतना ही नहीं महिला कर्मचारी का ये भी आरोप है कि तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह चौहान अपने ड्राइवर के जरिए लेन-देन करते हैं।

 जांच के आदेश दिए

तहसीलदार के ऊपर लगे गंभीर आरोपों को देखते हुए ग्वालियर कलेक्टर रुचिका चौहान ने पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। जांच स्थानीय परिवाद समिति के द्वारा की जाएगी और जांच रिपोर्ट आने के बाद अगर तहसीलदार दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कलेक्टर ने कही है।

कितने महीने बाद होगी Anant Ambani and Radhika Merchant की शादी, पढ़िए

राहुल के रणनीतिकार उतरे चुनावी रण में, जानिए कौंन हैं ये

दलबदलुओं से कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी को कैसे हो रहा ज्यादा नुकसान, जानें

बीजेपी के पूर्व विधायक ने मंच पर अध्यक्ष को जमकर लताड़ा, जानिए वजह

Gwalior Collectorate ग्वालियर कलेक्ट्रेट तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह चौहान Tehsildar Shatrughan Singh Chauhan