Advertisment

मरीज की जान बचाने बेटा बना आमिर खान,क्रिएट कर दिया थ्री इडियट्स का सीन

सतना के एक अस्पताल में 3 इडियट्स का सीन देखने को मिला। फिल्म थ्री इडियट्स में आमिर खान ने शरमन जोशी के बीमार पिता को टू-व्हीलर पर ही अस्पताल में पहुंचाया था।

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
JHGJ

MP के सरकारी अस्पताल में फिल्म थ्री इडियट्स जैसा सीन

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SATNA. सतना ( Satna Three Idiots scene  )के एक अस्पताल में 3 इडियट्स ( Film 3 Idiots )का सीन देखने को मिला। फिल्म थ्री इडियट्स में आमिर खान ने शरमन जोशी के बीमार पिता को टू-व्हीलर पर ही अस्पताल में पहुंचाया था। कुछ इसी तरह का सीन सतना जिला अस्पताल में नजर आया। यहां एक युवक अपने पिता को बाइक पर बिठाकर सीधे इमरजेंसी वार्ड तक पहुंच गया। वहीं इस मामले में CMHO ( emergency ward for sick father )का कहना है कि वह कार्रवाई करेंगे।

Advertisment

ये खबर भी पढ़िए...कमलनाथ पर बीजेपी में घमासान, अब डिप्टी सीएम ने क्या बोल दिया, जानिए

  ये खबर भी पढ़िए...मध्यप्रदेश सरकार का लेखानुदान आज होगा पेश, 4 महीने का रखा जाएगा ब्योरा

बीमार पिता को बाइक से सीधे इमरजेंसी वार्ड में लाया युवक

Advertisment

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सतना ( Satna News )जिला अस्पताल में आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स जैसा नजारा दिखाई दिया। यहां एक युवक अपने बीमार पिता को बाइक पर बैठाकर सीधे अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ले आया।अस्पताल के गार्ड ने नीरज को रोकने की कोशिश भी की लेकिन वह रुका नहीं। अपने दादा को लेकर सीधे इमरजेंसी वार्ड पहुंच गया। गार्ड कहते हुए सुना गया कि तुम ही इस तरह का काम करोगे तो दूसरे क्या करेंगे। इस पर नीरज कह रहा है कि दादा की हालत गंभीर है। इस वजह से वह उन्हें लेकर सीधे इमरजेंसी वार्ड पहुंच गया। वहीं युवक का नाम नीरज गुप्ता बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि नीरज, जिला अस्पताल में ही कर्मचारी भी है। वह अस्पताल में पर्ची काटने का काम करता है।

ये खबर भी पढ़िए...बीजेपी 50 स्थानों पर युवा, महिला, एससी- एसटी और प्रबुद्ध लोगों का करेगी सम्मेलन

  ये खबर भी पढ़िए...बिहार सरकार का फ्लोर टेस्ट आज, विधायक करेंगे पक्ष-विपक्ष में वोटिंग

CMHO बोले- कार्रवाई करेंगे

वहीं अस्पताल के अंदर बाइक दौड़ती हुई देखकर आस-पास मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए। नीरज ने अपने बीमार पिता को इमरजेंसी वार्ड में बाइक पर से उतारा और उन्हें सीधे बेड लिटाया दिया। वह इसके बाद बाइक को मोड़कर पार्किंग में ले गया। नीरज की इस हरकत से अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वहीं इस पूरे मामले में अस्पताल प्रबंधन सख्त हो गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एलके तिवारी का कहना है कि वीडियो पर संज्ञान लिया है। अस्पताल में मरीज को लाने और ले जाने के लिए वार्ड वाइज सिक्योरिटी गार्ड, स्ट्रेचर समेत तमाम व्यवस्थाएं मौजूद हैं। जो भी दोषी होगा, उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।  

Satna News Satna Three Idiots scene Film 3 Idiots emergency ward for sick father
Advertisment
Advertisment