महाकाल दर्शन के बाद Rahul Gandhi रोड शो में बोले- निडर जीवन ने कुछ भी कर सकते हैं

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का चौथा दिन है। आज सुबह यात्रा शाजापुर से होती हुई उज्जैन पहुंची। महाकाल दर्शन के बाद राहुल ने रोड शो किया। इस यात्रा के दौरान वे लगातार कई जनसभाओं के साथ-साथ नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THE SOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का मंगलवार को चौथा दिन है। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन किए। महाकाल दर्शन के दौरान गणेश मंडपम में राहुल के सामने मोदी-मोदी के नारे लगे। इसके बाद खुली जीप में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत कई दिग्गज कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

Rahul Gandhi को गर्भगृह में जाने से रोका

राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) को गर्भगृह में जाने से उन्हें रोक दिया। गर्भगृह के बाहर ही मंदिर के पुजारियों ने राहुल गांधी से विधि विधान से पूजा कराई। दरअसल महाकाल बाबा के शृंगार के समय किसी भी वीवीआईपी को गर्भगृह में एंट्री नहीं दी जाती है, जिसकी वजह से राहुल मंदिर में 15 मिनट से अधिक तक रुके रहे। राहुल के साथ पूर्व सीएम कमलनाथ समेत अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। शृंगार समय होने के कारण राहुल को बाहर से ही दर्शन करने पड़े।  

ये खबरें भी पढ़ें...

निगमायुक्त Harshika Singh ने आखिर X पर ऐसा क्यों लिखा?

भारत जोड़ो न्याय यात्रा: BJP कार्यकर्ताओं ने राहुल को दिए आलू

MSC Exam: कल एडमिट कार्ड जारी हुए और आज cancel हो गया पेपर

woman passenger कपड़ों के बीच सिलाई कराकर 20 लाख का gold छिपाकर लाई

डरने वालों के अंदर नफरत पैदा होती है

राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने उज्जैन में रोड शो के दौरान देवास गेट चौराहे पर सभा को संबोधित किया। राहुल ने कहा कि जो लोग डरते हैं, नफरत उन्हीं के अंदर पैदा होती है। जो निडर होकर मुश्किलों का सामना करते हैं, वे जीवन में कुछ भी कर सकते हैं। नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलना बहुत आसान होता है। रोड शो के बाद यात्रा इंगोरिया पहुंची। यहां पर यात्रा का रात्रि विश्राम है। बुधवार को यात्रा धार जिले में प्रवेश करेगी।

शाजापुर में राहुल को दिए आलू

भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुरैना से होकर सैलाना तक मध्य प्रदेश में रहेगी इसके बाद राजस्थान में प्रवेश करेगी। आज न्याय यात्रा के  उज्जैन पहुंचने से पहले शाजापुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल के सामने मोदी-मोदी के नारे और श्रीराम के जयकारे लगाए तो राहुल गाड़ी से उतरकर उनसे मिलने पहुंच गए। एक बीजेपी नेता और कुछ कार्यकर्ताओं ने राहुल को आलू देकर कहा- सोना बनाओ। राहुल बोले- धन्यवाद, अगली बार सोना लेकर आऊंगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महाकाल दर्शन Rahul Gandhi