महापौर के फोन से कलेक्टोरेट में रीडर को मनमर्जी पोस्टिंग, कॉलोनी सेल से हटीं प्रियंका

राऊ में पदस्थ रीडर अंकित उपरिज को महू तहसील में पदस्थ किया गया है। अंकित इसके लिए लंबे समय से प्रयास कर रहे थे और जब कुछ नहीं हुआ तो महापौर पुष्यमित्र भार्गव के जरिए फोन लगवाया गया। इसके बाद फाइल दौड़ी और ट्रांसफर आदेश हो गया।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

महापौर के फोन से पोस्टिंग हुई।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. कलेक्टोरेट में कलेक्टर आशीष सिंह ने रीडर से लेकर अधिकारी स्तर तक के काम में कुछ बदलाव किए हैं। इसमें राउ रीडर का सबसे अहम बदलाव है। वह महापौर पुष्यमित्र भार्गव के परिचित हैं और उन्हीं के कहने पर अब इन्हें मनमर्जी की पोस्टिंग मिली है। हालांकि, सूत्रों के अनुसार महापौर हाउस से दो रीडर के नाम गए थे। इनमें से महापौर के एक नजदीकी को ही प्राथमिकता मिली और दूसरे नाम को ट्रांसफर में नहीं जोड़ा गया। 

इनका हुआ है बदलाव

स्थापना शाखा द्वारा यह बदलाव आदेश जारी हुए हैं। इसमें राऊ में पदस्थ रीडर अंकित उपरिज को अब महू तहसील में पदस्थ किया गया है। अंकित इसके लिए लंबे समय से प्रयास कर रहे थे। जब कुछ नहीं हुआ तो महापौर पुष्यमित्र भार्गव के जरिए फोन लगवाया गया। इसके बाद ही आननफानन में उनके नाम की फाइल दौड़ी और ट्रांसफर आदेश हो गए। उनके साथ स्टाफ के पांच अन्य लोगों के भी ट्रांसफर हुए हैं। वहीं अंकित की जगह राऊ के लिए भी एक नाम की अनुशंसा महापौर हाउस से हुई, लेकिन इसे ट्रासंफर लिस्ट में फिलहाल शामिल नहीं किया गया है। 

ये खबरें भी पढ़ें...

कांग्रेसियों के आने से चिंतित BJP कार्यकर्ताओं को क्या बोले Kailash Vijayvargiya ?

कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जाफर भी हुए भाजपाई

टक्कर मारकर भागने वाले बाइक सवारों को इंदौर में मिली अनूठी सजा, जानें क्या है पूरा मामला

अपने ही गढ़ गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्यों भरनी पड़ी 600 रुपए फीस

 

कॉलोनी सेल में फिर हुआ बदलाव

कॉलोनी सेल से अब तीसरी छुट्‌टी प्रियंका चौरसिया की हुई है। प्रभारी डिप्टी कलेक्टर चौरसिया की जगह संयुक्त कलेक्टर और हाल ही में इंदौर पदस्थ हुए प्रदीप सोनी को कॉलोनी सेल का प्रभार दिया गया है। हालांकि, उनके अनुभव को देखते हुए चुनावी आचार संहिता खत्म होने के बाद किसी तहसील का एसडीएम नियुक्त किया जाएगा। चुनाव के चलते पहले से सभी सहायक रिटर्निंग ऑफिसर तय हैं, इसलिए अभी बदलाव संभव नहीं है। 

एसडीएम ओम बड़कुल मुश्किल में, कलेक्टर हुए नाराज

मल्हारगंज एसडीएम ओमनारायण सिंह बड़कुल मुश्किल में आ गए हैं। प्रोटोकॉल ड्यूटी का सही पालन नहीं करने के चलते कलेक्टर आशीष सिंह ने उनकी कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की और नोटिस भी जारी कर दिया है। यदि उनके जवाब से कलेक्टर संतुष्ट नहीं हुए तो अनुशासनात्मक कार्रवाई तय है।

पोस्टिंग महापौर