ASI Murder Case: रेत माफिया के घर पर चला बुलडोजर, 30 हजार का रखा इनाम

मध्‍य प्रदेश के शहडोल जिले में ASI की हत्या करने वाले रेत माफिया व ट्रैक्टर चालक के अवैध घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। वहीं फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 30 हजार का इनाम घोषित किया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
ASI Mahendra Bagri Murder Case Bulldozer hits sand mafia house CM Mohan Yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के शहडोल में एएसआई महेंद्र बागरी मर्डर केस (ASI Mahendra Bagri Murder Case) में मोहन सरकार ने रेत माफिया पर एक्शन (action on sand mafia) लिया है। सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) के निर्देश के बाद रेत माफिया सुरेंद्र सिह सहित ट्रैक्टर चालक राज रावत कोल के खिलाफ जिला प्रशासन ने कार्रवाई की गई है। प्रशासन की टीम ने ASI की हत्या करने वाले रेत माफिया के घर पर मकान पर बुलडोजर चला (Bulldozer hits sand mafia house) दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि रेत माफिया अभी भी फरार है। वहीं शहडोल जोन के ADGP डीसी सागर ने फरार आरोपी सुरेंद्र सिंह पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। 

आरोपियों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

ट्रैक्टर से कुचलकर एएसआई की हत्या के बाद बड़ी कार्रवाई की है। शहडोल जिला प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ब्यौहारी थाना के जमोड़ी गांव में ट्रैक्टर से कुचलकर एएसआई को मारने वाले आरोपी सुरेंद्र सिंह के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासन की टीम तैनात रही है। साथ ही ट्रैक्टर चालक विजय रावत के घर के अवैध निर्माण को भी ढहाया है। इस दौरान मौके पर बुलडोजर कार्रवाई के लिए राजस्व अधिकारी और काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। आरोपी सुरेंद्र सिंह की तलाश में पुलिस की कई टीम जुटी है।

ये खबर भी पढ़ें... 

शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक : अवैध उत्खनन रोकने गए ASI को ट्रैक्टर से कुचला

Lok Sabha election में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम से पहले राजकुमार पटेल और भागीरथ प्रसाद भी दे चुके थे ऐसा ही झटका

क्या है मामला

बताया जा रहा है कि ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी बीती रात को 1 से 2 बजे के करीब वारंटी पकड़ने के लिए बड़ौली गांव गए हुए थे और उनके साथ दो अन्य पुलिसकर्मी भी थे। वह स्थाई रूप से बने हेलीपैड के नजदीक पहुंचे ही थे कि तभी सामने से रेत का अवैध परिवहन कर रहा एक ट्रैक्टर मिल गया। ट्रैक्टर अवैध रेत से लदा था, ट्रैक्टर को आता देख ASI महेंद्र बागरी ने अपने दो अन्य पुलिस कर्मियों के साथ ट्रैक्टर को रोकने का इशारा किया, लेकिन ट्रैक्टर चालक नहीं रुका और इसी दौरान रेत से लदे ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया। जिसकी वजह से मौके पर ही ASI की मौत हो गई। तेज रफ्तार से चल रहा वाहन एक पुलिया से टकराकर पलट गया। 

स्वीमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत, मां बोलीं: वाटर पार्क में नहीं मिली फर्स्ट एड किट

KamalNath वाकई जा रहे थे बीजेपी में, क्या सज्जन वर्मा और दूसरे नेताओं को लेने की जिद में बिगाड़ा खेल?

फरार सुरेंद्र सिंह पर 30 हजार का इनाम

इस घटना की जानकारी मिलते ही जिले भर के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे गए हैं। मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर चालक राज रावत और उसके साथ वाहन पर बैठे आशुतोष सिंह को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के बाद वाहन मालिक सुरेंद्र सिंह फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। शहडोल मंडल के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डी सी सागर ने कहा कि, सुरेंद्र सिंह के बारे में जानकारी देने को 30 हजार के इनाम देने की घोषणा की गई है।

CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव action on sand mafia ASI Mahendra Bagri Murder Case Bulldozer hits sand mafia house एएसआई महेंद्र बागरी मर्डर केस रेत माफिया पर एक्शन रेत माफिया के घर पर मकान पर बुलडोजर चला