कसम ने ले ली महिला की जान, बैतूल के जंगल में मिला था महिला का शव

बैतूल के जंगल में लकड़ी लेने गई एक महिला की हत्या कर दी गई थी। पुलिस के अनुसार तीन महीने पहले दी गई कसम के कारण आरोपी ने इस हत्या को अंजाम दिया था

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
merder case betul
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Betul Murder Case : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 60 वर्षीय महिला की हत्या सिर्फ एक मामूली कसम के कारण हो गई। आरोपी युवक ने महिला की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में आरोपी सरवन को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

 ये खबर पढ़िए ...भिंड ऑनर किलिंग : गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि 25 अगस्त की शाम करीब 6 बजे डायल-100 को सूचना मिली कि हिवरखेड़ी के नीलगिरी प्लांटेशन जंगल में एक महिला की लाश मिली है। चौकी प्रभारी इरफान कुरैशी (Irfan Qureshi) , एएसआई प्रवीण पचौरी (ASI Praveen Pachauri) और ब्रजेश रघुवंशी (Brajesh Raghuvanshi) तुरंत मौके पर पहुंचे।  

लकड़ी लेने गई थी जंगल 

महिला की पहचान शोभा साहू, पति रामदयाल साहू (60) के रूप में हुई थी। मृतका का शव झाड़ियों में पड़ा हुआ था। उसके गले को धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई थी। परिजनों ने बताया कि शोभा साहू दोपहर करीब 1 बजे लकड़ी लेने के लिए जंगल गई थीं, जिसके बाद वह घर नहीं लौटीं।

 ये खबर पढ़िए ...ढाई लाख की सुपारी देकर करवा दी खर्चीली पत्नी की हत्या, एक्सीडेंट बताकर पुलिस को किया गुमराह

इंदौर हाईवे से किया गिरफ्तार 

पुलिस ने घटना स्थल के आस-पास के खेतों में काम करने वाले लोगों और उस दिन लकड़ी लेने जंगल में गईं अन्य महिलाओं से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि सरवन उर्फ प्रीतम पंडोले जंगल में कुल्हाड़ी लेकर घूम रहा था। जब पुलिस ने उसके घर पर तलाश की, तो वह वहां नहीं मिला। आखिरकार, रात करीब 8 बजे पुलिस ने उसे इंदौर हाईवे (Indore Highway) पर भागने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

देवी की कसम ने कर दिया बीमार 

एसडीओपी शालिनी परस्ते (SDOP Shalini Parste) ने बताया कि घटना की जड़ एक कसम में छिपी हुई थी। लगभग तीन महीने पहले आरोपी सरवन ने शराब के नशे में मृतका से कुछ कहा था, जिसके जवाब में मृतका ने उसे चंडी देवी की कसम दे दी थी। आरोपी को यह शक हो गया था कि इस कसम के कारण ही वह बीमार रहने लगा है। इसी कारण उसने महिला की हत्या की योजना बनाई और मौका मिलते ही उसे अंजाम दे दिया।

 ये खबर पढ़िए ...इंदौर में एएसपी टीएस बघेल की बहू ने मायके में जाकर की आत्महत्या, 12 जुलाई को ही हुई थी शादी

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Murder Case कुल्हाड़ी से हत्या betul murder case मध्य प्रदेश न्यूज मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी टीआई देवकरण डेहरिया बैतूल हत्या मामला Mp news in hindi