फेसबुक पर CJI डी वाई चंद्रचूड़ को जान से मारने की धमकी, भीमसेना नेता बोला- प्रतिज्ञा करता हूं चीफ जस्टिस की हत्या करूंगा...

बैतूल में भीमसेना संगठन के प्रदेश प्रभारी पंकज अतुलकर ने सोशल मीडिया पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
Bhim Sena state coordinator Pankaj Atulkar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के रहने वाले भीमसेना के प्रदेश प्रभारी ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी है। भीम सेना के प्रदेश संयोजक पंकज अतुलकर के पोस्ट के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया है।

पंकज अतुलकर के खिलाफ बैतूल गंज थाने में आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पोस्ट में ये लिखा

पंकज अतुलकर ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा-  प्रतिज्ञा करता हूं कि चीफ जस्टिस की हत्या करूंगा। गुलाम भारत को आजादी दिलाने वाले महान क्रांतिकारियों को हम शत- शत नमन करते हैं। गुलामी की जंजीरों को तोड़ने के परिप्रेक्ष्य में हमारे क्रांतिकारियों ने जिस प्रकार अंग्रेजों को अंगेजों के गुलामों को बंदूक, फरसे और अन्‍य हथियारों से मारा था।

 उसी तरह मैं पंकज अुतलकर भी आह्वान करता हूं कि मुझे मौका मिला तो सुप्रीम कोर्ट के न्‍यायाधीश धनंजय यशवंत चंद्रचूड़, जिसने अनुसूचित जाति, जनजाति के लोगों को गुलाम बनाने का फैसला सुनाया है और संविधान का भी उल्‍लंघन किया है, ऐसे कुटिल मानसिकता वाले सामंतवादी को मार गिराऊंगा, ताकि हमारी आने वाली पीढ़ी को कीड़े मकौड़े के जीवन का सामना न करना पड़े। आप सभी से अपील है कि समाज के लिए लड़ते रहे।

Bhim Sena state coordinator Pankaj

पंकज की इस पोस्ट पर 25 से ज्यादा लोगो ने कमेंट भी किए हैं। जबकि 80 लोगों ने इसे फॉरवर्ड और 68 ने लाइक किया है। इसमें भीमसेना और जयस के कार्यकर्ता शामिल हैं। बता दें, सुप्रीम कोर्ट द्वारा SC-ST आरक्षण में क्रीमी लेयर लागू करने के फैसले का भीमसेना सहित कई संगठन विरोध कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...Bangladesh News LIVE : बांग्लादेश राष्ट्रपति ने की संसद भंग की घोषणा, पूर्व पीएम खालिदा जिया की रिहाई के निर्देश

पंकज ने सफाई में ये कहा

वहीं इस मामले में पंकज ने पोस्ट कर सफाई भी दी है। उन्होंने पोस्ट कर लिखा- मैंने कोई धमकी नहीं दी है। मेरा स्टेटमेंट साफ-साफ है कि जो महान क्रांतिकारी हुए हैं। उन्होंने जैसे भारत को आजादी दिलाई थी। उसी तारतम्य में मैंने गुलाम बनाने वाले को ऐसा किया जा सकता है कहा है। इसे धमकी नहीं कहा जा सकता।

pratibha rana

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

 

भीम सेना प्रदेश संयोजक पंकज अतुलकर चीफ जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ CJI DY Chandrachud CJ Chandrachud death threat Chief Justice DY Chandrachud