भोपाल में इंसान बना जानवर, क्रूरता की हदें पार, डॉग के साथ किया सेक्स

भोपाल में एक युवक ने सुनसान माहौल देखकर एक डॉग से हैवानियत की सारी हद पार कर दी और उसके साथ सेक्स करने लगा। इस दौरान पड़ोस के कुछ लोगों ने इसका video बना लिया। इसके कुछ देर बाद आरोपी वहां से भाग गया।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
Sex with dog
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल वीडियो में एक युवक डॉग के साथ शर्मनाक हरकत करता नजर आ रहा है। ये वीडियो मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। (  Bhopal human becomes animal )

डॉग के साथ सेक्स

जानकारी के मुताबिक भोपाल के ऐशबाग थाना क्षेत्र में एक युवक ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। युवक ने आवारा डॉग के साथ सेक्स किया ( Sex with dog )। वहीं आस-पास मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। इसके कुछ देर बाद आरोपी वहां से भाग गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

एक्शन मोड़ में पुलिस 

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बता दें, एमपी में आए दिन बेजुबान जानवरों से क्रूरता की घटनाएं सामने आती रहती है।कुछ दिन पहले शहडोल में भी एक इंसान जानवर बन गया था और उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। यहां युवक ने पत्थर से पीट-पीट कर बेजुबान कुत्ते को मार डाला था। 

 

डॉग संग सेक्स भोपाल में इंसान बना जानवर Sex with dog Bhopal human becomes animal