इंडी अलायंस पर बरसे JP Nadda, बोले- ये परिवार की पार्टियों का जमावड़ा

एमपी के सिरोंज में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। जेपी नड्डा ने इंडी अलायंस को भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला बताया। इस दौरान उन्होने मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
BJP JP NADDA
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के सिरोंज में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda) ने इंडी अलायंस (Indie Alliance) पर करारा हमला बोला। जेपी नड्डा ने कहा कि वो दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग का आरक्षण छीनकर धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। जब तक मोदी जी है, जब तक बीजेपी है। हम इनका आरक्षण कम नहीं होने देंगे। इस दौरान उन्होने मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।

इंडी अलायंस को भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला

सागर लोकसभा क्षेत्र (Sagar Lok Sabha constituency) में आने वाले विदिशा जिले के सिरोंज में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा (Targeted the opposition alliance)। नड्डा ने इंडी अलायंस को भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला बताया। ये गठबंधन परिवार की पार्टियों का जमावड़ा है। इनका आपसे कोई लेना देना नहीं है। मोदी जी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ, ये कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ।

मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई

मोदी सरकार की उपलब्धियां (Achievements of Modi government) गिनाते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में आज 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकल गए हैं। मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत ब्रिटेन को पछाड़कर 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से दुनिया की 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है। आने वाले समय में मोदी जी के तीसरे टर्म में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश पहले बीमारू राज्य था। ये बीस साल पुरानी कहानी है। जब से बीजेपी की सरकार बनी। मध्यप्रदेश बीमारू राज्य से निकल कर सर्वांगीण विकास की दृष्टि से अग्रणी राज्यों में खड़ा हो गया है।

ये खबर भी पढ़ें... 

इंदौर लोकसभा चुनाव विवादों में, दो निर्दलीय ने नामांकन रद्द होने पर लगाई हाईकोर्ट में याचिका

Lok Sabha Elections : MP BJP ने जिन सांसदों के टिकट काटे, उनमें से ज्यादातर घर बैठे

बीजेपी किसी भी वर्ग का आरक्षण कम नहीं होने देगी

जेपी नड्डा ने इंडी अलायंस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये नया काम कर रहे हैं। वो महादलित, दलित, आदिवासी, पिछड़ा, अति पिछड़ा का आरक्षण छीनकर धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। बाबा भीमराव अंबेडकर ने कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। जब तक मोदी जी है, जब तक बीजेपी है मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आदिवासी, दलित और ओबीसी वर्ग का आरक्षण कम नहीं होने देंगे।

ये खबर भी पढ़ें... 

बीजेपी विधायक की बेटी नगर परिषद अध्यक्ष रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ी गईं

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों छोड़ी थी कांग्रेस, बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने बता दी वजह

कांग्रेस ने तीनों लोक में किया भ्रष्टाचार

जेपी नड्डा ने भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने कोयला घोटाला, टूजी घोटाला, पनडूब्बी घोटाला, कामन वेल्थ गेम घोटाला समेत कई घोटाले किए। कांग्रेस ने तीनों लोक में भ्रष्टाचार किया। मुलायम सिंह के बेटे, लालू, टीएमसी, डीएमके के नेताओं ने घोटाले किए। अरविंद केजरीवाल ने शराब के घोटाले किए। ये घोटालेबाजों का जमावड़ा है। इनके नेता आधे जेल में, आधे बेल पर हैं। ये इंडी अलायंस है, ये घमंडिया गठबंधन, ये दो बातों का गठबंधन है। ये गठबंधन परिवार की पार्टियों का जमावड़ा है। इनका आपसे कोई लेना देना नहीं है। मोदी जी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ, ये कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ। ये भ्रष्टाचारियों को बचाने का टोला है।

मोदी के नेतृत्व में आई घर में घुसकर मारने की ताकत

नड्डा ने कहा पहले बार्डर पर जब पाकिस्तान से गोलियां चलती थी, तो जवान को जवाब देने का हुक्म नहीं था। वो दिल्ली से ऑर्डर का इंतजार करता था। जब से मोदी जी आए हैं। उनका आदेश है जहां से गोली चली है, वहां से मुंह तोड़ जवाब देकर आना। नड्डा ने आगे कहा कि पुलवामा में किसी ने हरकत की। तो बालाकोट में एयर स्ट्राइक हो गया। उरी में किसी ने भारत के जवानों को तकलीफ देने की हिम्मत की तो सर्जिकल स्ट्राइक हो गया। आज घर में घुसकर मारने की ताकत पीएम मोदी के नेतृत्व में आई है।

JP Nadda जेपी नड्डा मोदी सरकार की उपलब्धियां Indie Alliance Sagar Lok Sabha constituency Achievements of Modi government Targeted the opposition alliance इंडी अलायंस सागर लोकसभा क्षेत्र विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा