इंदौर के पॉश एरिया विजयनगर स्कीम 54 में दिनदहाड़े बैंक में लूट, नकाबपोश ने गोली चलाई और 7 लाख रुपए ले उड़ा

स्कीम नंबर 54 स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मंगलवार शाम 4.40 बजे मुंह पर नकाब और रेनकोट पहन कर आए बदमाश ने अंदर घुसने के बाद गोली चला दी। इसके बाद कैश काउंटर पर बैठी महिला कर्मचारी से बैग में रुपए भरवाए और मौके से फरार हो गया।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-16T200850.910
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में पुलिस और कानून व्यवस्था की फिर पोल खुल गई। दिनदहाड़े पाश एरिया विजयनगर स्कीम 54 में पंजाब नेशनल बैंक में लूट हो गई। घटना शाम 4 बजकर 40 मिनट की है। बैंक में नकाबपोश घुसा, गोली चलाई, महिला कर्मचारी को डराया और 7 लाख रूपए लूट ले गया

एक्स आर्मी मैन ने की है लूट- एडिशनल सीपी

इस मामले में एडिशनल सीपी अमित सिंह ने कहा कि यह घटना ऐसा लग रहा है कि एक्स आर्मी मैन द्वारा की गई है। क्योंकि उसने अंदर घुकर हवाई फायर कर लोगें को आतंकित किया और उसने गोली का खाली खोखा भी उठाया था जो सामान्य तौर पर एक्स आर्मी मैन की आदत होती है। वहीं लग रहा है कि इसमें एक-दो लोग उसे बाहर से सपोर्ट कर रहे थे जो संदिग्ध लग रहे हैं, उन्हें चिन्हित किया गया है। डीसीपी जांच कर रहे हैं। 

ऐसे हुई घटना

स्कीम नंबर 54 स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मंगलवार शाम 4.40 बजे मुंह पर नकाब और रेनकोट पहन कर आए बदमाश ने अंदर घुसने के बाद गोली चला दी। इसके बाद कैश काउंटर पर बैठी महिला कर्मचारी से बैग में रुपए भरवाए और मौके से फरार हो गया। बैग में करीब 7 लाख रुपए कैश होने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जोन 2 के अफसर मौके पर हैं।

पुलिस को मिले हैं सीसीटीवी फुटेज

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक एक बदमाश हवा में फायर कर बैंक के कैश काउंटर से बैग में रुपए लेकर हुआ है। पुलिस अफसरों को फुटेज मिले है। फिलहाल पुलिस लुटेरे की जानकारी जुटाने में लगी है। पुलिस लूट की राशि करीब 7 लाख के लगभग बताई जा रही है।

बदमाश के पास थी 312 बोर की बंदूक

मौके पर पहुंचे एडिशनल सीपी अमित सिंह ने बताया कि बदमाश के पास 315 बोर की बंदूक थी। बदमाश बैंक के अंदर आया। सबसे पहले फायर कर दहशत फैलाई। फिर कैश काउंटर पर बैठी महिला कर्मचारी से बैग में रुपए भरवाए और फिर भाग गया। पुलिस को ऐसी शंका है कि उसके साथ और भी बदमाश साथ होंगे। उनके बारे में जानकारी निकाली जा रही है। मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची है।

डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा यह बोले

डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने कहा कि सिक्यूरीटी गार्ड जैसी हुलिया का व्यक्ति था। उसने अंदर आकर फायर किया और लोगों से डिमांड की जो कैश है दे दो। उसके बाद काले बैग में कैश लेकर गया। एक ही व्यक्ति ने अंजाम दिया ऐसा लग रहा है, एक ही व्यक्ति आया, एक ही गया है। उधर एडिशनल डीसीपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि राशि का हिसाब लगाने के बाद पता चला कि वह 6 लाख 64 हजार लेकर गया है।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

दिनदहाड़े बैंक में लूट पंजाब नेशनल बैंक इंदौर पंजाब नेशनल बैंक