इंदौर के बाणगंगा में व्यापारी की हत्या, बदमाशों ने चाकू से किया हमला

इंदौर ( Indore) के बाणगंगा इलाके में बदमाशों ने एक व्यापारी की हत्या कर दी। मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे सुनील पर बदमाशों ने चाकू से कई वार किए। स्थानीय लोगों की मदद से सुनील को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

author-image
BP shrivastava
New Update
Thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर के बाणगंगा इलाके के बदमाशों ने व्यापारी की हत्या कर दी। वारदात मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है। मामूली विवाद पर बदमाशों ने सुनील ( 50 ) पर चाकू से हमला कर दिया। सुनील को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। सुनील बाणगंगा मेन रोड पर कचौरी समोसे की दुकान चलाते थे। 

24 घंटे में दूसरी हत्या

बीते 24 घंटे में शहर की यह दूसरी हत्या है। सोमवार रात को बांगड़दा क्षेत्र में एक युवक को चार आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया। मंगलवार रात बाणगंगा क्षेत्र में नाश्ते की दुकान चलाने वाले व्यापारी की चाकू और अन्य हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। बताते हैं वारदात में दो बदमाश शामिल हैं। व्यापारी की दुकान पूर्व विधायक संजय शुक्ला के निवास के पास ही है। 

ये खबर भी पढ़ें... निगमायुक्त Harshika Singh ने 'द सूत्र' की खबर के बाद X से हटाई पोस्ट

दुकान पर ही विवाद हुआ और कर दी हत्या

सुनील की बाणगंगा क्षेत्र में समोसे कचोरी की दुकान हैं। सुनील का परिवार ठेले किराए पर देने का काम भी करता है। दुकान पर आरोपी आए थे और फिर सुनील से उनका विवाद हुआ। इस बीच आरोपियों ने चाकू निकाला और सुनील पर कई वार कर दिए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये खबर भी पढ़ें...GWALIOR: मन चाहा प्यार पाने तांत्रिक के चंगुल में फंसी Medical student

आरोपी क्षेत्र के ही, पुरानी रंजीश में हुई हत्या

तत्काल परिजन सुनील को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। दुकान के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को पता चला कि आरोपी भी क्षेत्र में रहते हैं और आरोपियों की सुनील से पुरानी रंजीश थी। जो हत्या की वजह बताई जा रही है।  

ये खबर भी पढ़ें.. MP के 7वें Tiger Reserve में कैमरों के सर्विलांस में बाघों का मूवमेंट

हत्या इंदौर में व्यापारी की हत्या