मंत्री मंडल के साथ किए रामलला के दर्शन, मंदिर में गाई राम धुन

सीएम मोहन यादव सोमवार को मंत्री मंडल के साथ अयोध्या पहुंचे। वहां पर सभी ने रामलला के दर्शन किए। दर्शन के बाद सीएम ने कहा कि प्रभुराम का दर्शन कई जन्मों के पुण्य कर्मों का प्रसाद होता है। ऐसा लगा प्रभु श्रीराम अपने रूप में साक्षात विराजमान हैं।

author-image
Pratibha Rana
New Update
the sootr

Chief Minister Mohan Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ( Chief Minister Mohan Yadav ) एमपी के सीएम मोहन यादव ने मंत्री मंडल के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन किए। उन्होंने मंत्री मंडल के सदस्यों के साथ वहां भजन-रामधुन गाई। सीएम यादव और उनकी कैबिनेट के सभी साथी भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट से विशेष विमान से अयोध्या के लिए रवाना हुए थे।  

ये खबर भी पढ़िए...20 लाख की रिश्वत का मामला : NHAI और BANSAL GROUP के 6 लोग अरेस्ट

परिवार सहित अयोध्या पहुंचे सीएम मोहन 

मुख्यमंत्री मोहन यादव सोमवार को अपने मंत्रियों के साथ कैबिनेट बैठक ( MP Cabinet Ayodhya Visit ) के बाद अयोध्या रवाना हुए। बता दें कि मोहन 3 मार्च को लखनऊ (यूपी) दौरे पर थे। वहां से भोपाल लौटने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि फरवरी महीने में अयोध्या में ज्यादा भीड़ होने और अन्य व्यस्तताओं के कारण मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्यों ने मार्च माह में अयोध्या जाने का फैसला लिया था। यह हमारी श्रद्धा है, हम सनातन संस्कृति को मानने वाले भी हैं। हमारी आस्था का केंद्र आज जब सबकी श्रद्धा के रूप में उभरकर सामने आया है, तो स्वाभाविक रूप से सबकी भावना भी जुड़ गई है।

ये खबर भी पढ़िए...अब 8 मार्च को नहीं, बल्कि इस दिन आएगी महतारी वंदन योजना की राशि, 70 लाख महिलाओं के खाते में आएंगे रुपए

ये खबर भी पढ़िए...अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में झूमे सितारे, देखें इनसाइड फोटोज

22 जनवरी को हुआ था रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम

अयोध्या के राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम हुआ था। भगवान राम विराजमान हो गए हैं। रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा के आयोजन 16 जनवरी से ही शुरू हो गए थे। प्राण प्रतिष्ठा के लिए 12 बजकर 29 मिनट 8 सेकंड से लेकर 12 बजकर 30 मिनट 32 सेकंड (12:29:08-12:30:32) का मुहूर्त चुना गया था। अभिजीत मुहूर्त में ही राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान पूरा हुआ था।

ये खबर भी पढ़िए...आखिरी कैबिनेट बैठक में Narendra Modi ने कहा, सोच समझकर बोलें मंत्री

Chief Minister Mohan Yadav मुख्यमंत्री मोहन यादव मोहन यादव Mohan Yadav Mohan  Ayodhya visit MP Cabinet Ayodhya Visit