कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव ने नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में ये क्या कह दिया

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शिव भाटिया मुरैना आए थे। उन्होंने मीडिया से चर्चा में भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस समय जो लड़ाई है, वह देश के लोकतंत्र को बचाने की है।

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha elections ) का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे बयानों में तल्खी भी नजर आने लगी है। अब मध्य प्रदेश के मुरैना में ही देख लीजिए, जहां पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव द्वारा आपत्तिजनक बयान देने का मामला सामने आ रहा है।  कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव शिव भाटिया ने विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ( Assembly Speaker Narendra Singh Tomar ) को अपशब्द कह डाले। उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia) को लेकर भी टिप्पणी की। 

ये खबर भी पढ़िए...इंदौर में गुंडे सोंटा सरदार के बेटे करण ने पुलिस जवान को पीटा, मंत्री सिलावट का रौब दिखाकर थाने से भागा, बाद में पकड़ाया

झूठ और जुमले की सरकार-भाटिया

भाटिया ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि झूठ और जुमले की सरकार 10 साल में हमें कुछ नहीं दे पाई। कर्जदारी, महंगाई, बेरोजगारी के बोझ के तले हमें दबाकर रख दिया। हमें उनसे बचना है और आगे 2024 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाकर हमें अपने देश की सुरक्षा करनी है। उन्होंने बेटे के वायरल वीडियो को लेकर विधानसभा स्पीकर तोमर के प्रति आपत्तिजनक बातें कहीं। 

ये खबर भी पढ़िए...बाबा रामदेव की पतंजलि 800 ग्राम पैकेट में 7 रुपए की कम बिस्किट दे रही, एक लाख का जुर्माना

बीजेपी सरकार पर भाटिया ने बोला हमला 

बीते रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार के कार्यालय का उद्घाटन करने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शिव भाटिया पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा इस समय कि जो लड़ाई है वह देश के लोकतंत्र को बचाने की है और कांग्रेस पार्टी ने जो बीड़ा उठाया है और जो इन मक्कार लोगों के खिलाफ मुहिम चालू की है। राहुल गांधी का संदेश जनता तक पहुंचाया गया है। इसमें पांच गारंटी और 25 उन्होंने अपने पॉइंट रखे हैं, उनको हम जनता के घर-घर तक पहुंचा देना चाहते हैं।

ये खबर भी पढ़िए... MP : हैदरी मस्जिद में लगे, मोदी-मोदी के नारे, अब क्यों शुरू हुआ विरोध

'मोदी से आगे नहीं बढ़ सकती बीजेपी'

शिव भाटिया ने कहा कि हमारी रणनीति पूरी तरह तैयार है और हम बहुत प्रचंड बहुमत से जीत रहे हैं। जहां तक भारतीय जनता पार्टी की गलत प्रचार करना, झूठ बोलना प्रवृत्ति है। वह कुछ भी बोल देते हैं। भाजपा मोदी से आगे बढ़ नहीं सकती है, वह मोदी से शुरू होते हैं और मोदी पर ही खत्म हो जाते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...Amarnath Yatra 2024 : MP Online पर आज से यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

सिंधिया खुद की सीट जीत जाएं पहले-भाटिया

कांग्रेस सचिव ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी फंसे हैं। वे समझ रहे हैं कि जीतना आसान नहीं है। वे अपना चुनाव ही जीत लें पहले, उनके लिए यह बहुत बड़ी बात होगी। इसलिए अपनी सीट से निकल नहीं पा रहे हैं। 

 

Lok Sabha elections Jyotiraditya Scindia मुरैना Assembly Speaker Narendra Singh Tomar शिव भाटिया कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार