इंदौर में गुंडे सोंटा सरदार के बेटे करण ने पुलिस जवान को पीटा, मंत्री सिलावट का रौब दिखाकर थाने से भागा, बाद में पकड़ाया

लिस्टेड गुंडे सोंटा सरदार के बेटे करण सिंह धालीवाल ने खजराना चौराहे पर खुलेआम गुंडागर्दी की। शराब के नशे में पुलिस की वर्दी पर हाथ डाला और जवान को पीटा। जब पुलिस थाने ले गई तो वहां मंत्री तुलसीराम सिलावट का रौब दिखाया और कार लेकर निकल गया।

author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
pic
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता @ INDORE. इंदौर में एक बार फिर राजनेता का गुंडे पर रखा गया हाथ पुलिस की कमजोरी बन गया। लिस्टेड गुंडे सोंटा सरदार के बेटे करण सिंह धालीवाल ( Karan Singh Dhaliwal ) ने खजराना चौराहे पर खुलेआम गुंडागर्दी की। शराब के नशे में पुलिस की वर्दी पर हाथ डाला और जवान को पीटा। जब पुलिस थाने ले गई तो वहां मंत्री तुलसीराम सिलावट ( Tulsiram Silavat ) का रौब दिखाया और कार लेकर निकल गया। बाद में हल्ला मचा तो देर रात उसे गिरफ्तार किया गया। 

ये खबर भी पढ़िए...बाबा रामदेव की पतंजलि 800 ग्राम पैकेट में 7 रुपए की कम बिस्किट दे रही, एक लाख का जुर्माना

पुलिस एफआईआर में- आरक्षक की वर्दी पकड़कर जमीन पर गिराकर मारा

पुलिस ने करण सिंह पर शासकीय काम में बाधा की 353 धारा के साथ ही 332, 294, 323 व 506 की धाराएं लगाई है। आरक्षक विकास शर्मा की शिकायत पर केस हुआ है। इसमें कार क्रमांक mp09zr6002 के चालक करण दीप सिंग पिता स्वर्ण सिंह उम्र 23 साल गोल्डनपैलेस राजेंद्र नगर निवासी पर केस हुआ है। एफआईआर में लिखा है कि-  बंगाली चौराहे की ओर से कार चालक खजराना चौराहे का सिग्नल रेड होने के बाद भी बार-बार कार का हूटर बजा रहा था। इस पर ड्यूटी तैनात आरक्षक ने हूटर बजाने से मना किया तब सूबेदार ने गाड़ी साईट में लगावाने का बोला तो आरक्षणक द्वारा कार चालक से गाड़ी साइड में लगाने का बोला गया। चालक ने गालियां देकर आरक्षक की वर्दी पकड़कर मारपीट करने लगा तथा जमीन पर गिराकर जान से मारने की धमकी देने लगा। ड्यूटी पर तैनात सूबेदार व साथी आरक्षक ने बीच बचाव कर बचाया।

ये खबर भी पढ़िए...MP : हैदरी मस्जिद में लगे, मोदी-मोदी के नारे, अब क्यों शुरू हुआ विरोध

थाने गया तो मंत्री सिलावट का दिखाया रूआब

करण के पिता सोंटा सरकार मंत्री तुलसीराम सिलावट के करीबी बताए जाते हैं। चौराहे पर ही करण सिंह जमकर पुलिस वालों को गालियां देता रहा, पुलिस सुनती रही। उसे फिर थाने ले जाया गया, जहां उसने जमकर मंत्री का नाम लिया और रूआब दिखाया। इधर पुलिस केस दर्ज कर रही थी, और उधर वह मंत्री का रूतबा दिखाकर कार लेकर निकल गया। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पुलिस ने ही मंत्री सिलावट के फोन के बाद उसे जाने दिया, हालांकि मंत्री सिलावट खुद इस बात का खंडन कर रहे हैं। उधर पुलिस ने कहा कि वह थाने से निकल गया। बाद में देर रात हल्ला मचने पर उसे द्वारकापुरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।  

ये खबर भी पढ़िए...कमलनाथ के करीबी विधायक नीलेश उईके के घर पुलिस का छापा,जानें क्या मिला

पुलिस क्या आमजन को यह सुविधा देती है

1-शराब के नशे में गुंडे का बेटा कार चला रहा है।

2-कार में हूटर लगा है।

3-पुलिस को पीटा, गालियां दी, पुलिस सुनती रही।

4-थाने ले गए, तो कार लेकर जाने या भागने दिया गया ।

ये खबर भी पढ़िए...पूजा करते Digvijay Singh की फोटो वायरल, CM Mohan Yadav ने कसा तंज

मंत्री पहले भी खनन माफियाओं के लिए फोन कर चुके

यह पहला मामला नहीं है जब मंत्री सिलावट पर अपने असामाजिक तत्वों के समर्थन में फोन किया हो। इसके पहले वह उनके सांवेर क्षेत्र में अवैध खनन के पकड़े गए केस में भी कई बार प्रशासन को फोन कर चुके हैं। सिलावट पर लगातार गुंडा, असामाजिक तत्वों को सपोर्ट करने के आरोप लगते रहे हैं। उधर करणसिंह का भी पहला मामला नहीं है, इसके पहले वह एसीपी के साथ भी बदतमीजी कर चुका है।

देखें वीडियो...

मंत्री तुलसीराम सिलावट Karan Singh Dhaliwal Tulsiram Silavat लिस्टेड गुंडे सोंटा सरदार करण सिंह धालीवाल