सांसद लालवानी के गोद लिए गांव पहुंचे कांग्रेसी, लगाए आरोप गांव में नहीं हुआ एक रुपए का काम

इंदौर सांसद शंकर लालवानी द्वारा गोद लिए गांव तिल्लोर खुर्द को लेकर कांग्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाए है कि गांव में सांसद निधि से एक रुपए का भी काम नहीं हुआ।

author-image
Sandeep Kumar
New Update
पकत

सांसद द्वारा गोद लिए गांव तिल्लोर खुर्द

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता @ INDORE. लोकसभा चुनाव 2024 ( lok sabha election 2024 ) के पहले कांग्रेस ने सांसद शंकर लालवानी ( Shankar Lalwani ) द्वारा गोद लिए गांव में जाकर हालात देखे। गांव के के वीडियो, फोटो जारी करते हुए आरोप लगाए कि आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत सांसद द्वारा गोद लिए गांव तिल्लोर खुर्द में सांसद निधि से एक रुपए का भी काम नहीं हुआ।

ये खबर भी पढ़िए...प्रॉपर्टी गाइड लाइन बढ़ने की बात बोल शासन ने कर ली कमाई, आईजीआर सेलवेंद्रन पहले बोले आचार संहिता से फर्क नहीं पड़ता

बोले सांसद नजर नहीं आते, ढूंढकर लाने वाले को ईनाम

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संभागीय प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल,शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव,गिरीश जोशी ने पूरे गांव का दौरा कर ग्रामीणों से बात की। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने हमने कहा कि सांसद को ढूंढ के लाओ और इनाम पाओ। वह यहां नजर भी नहीं आते हैं और गांव में उन्होंने किसी तरह का विकास कम नहीं किया। 

ये खबर भी पढ़िए...हे ! भोपाल पुलिस FIR UPDATE कर लो : सरेआम गुंडागर्दी करने वाले अभिज्ञान पटेल के पापा नरेंद्र शिवाजी पटेल हैं, मंत्री हैं सूबे के..

चार साल में एक ही गए 

आदर्श ग्राम योजना के तहत सांसद को अपने क्षेत्र के गांव गोद लेकर उन्हें आदर्श बनाना इस योजना का मुख्य उद्देश्य था। कांग्रेस ने आरोर लगाए कि  इंदौर के सांसद शंकर लालवानी द्वारा आपने पहले लिए गोद गांव में पिछले 4 साल में एक बार ही गए और वहां भी गांव को डिजिटल बनाने की झूठी घोषणा कर के आए।

ये खबर भी पढ़िए...AI बताएगा आप किस स्कीम के हकदार, सरकारी योजनाओं की जानकारी भी देगा

गांव में यह है हालात

फोटो जारी कर कांग्रेस ने कहा कि गांव को जोड़ने वाली 4 किलोमीटर की सड़क टूटी पड़ी,मुक्ति धाम गांव से 4 किलोमीटर दूर है, और वो भी गांव के लोगो ने खुद के खर्चे से बनवाया है,सरकारी अस्पताल की हालत यह है की दिन में वहा कोई डॉक्टर है,ना कर्मचारी है। सरकारी विद्यालय की बिल्डिंग जर्जर हो रही है। आसपास के 5 गांव में धर्मशाला के लिए 5 लाख की घोषणा की थी वह आज तक पूरी नहीं हुई।

ये खबर भी पढ़िए...नकुलनाथ से नाराज छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके ने थामा BJP का दामन

LOK SABHA ELECTION 2024 मध्य प्रदेश कांग्रेस Shankar Lalwani तिल्लोर खुर्द सांसद निधि आदर्श ग्राम योजना प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल