कैमरे की रिकॉर्डिंग से उजागर की सगे बाप की करतूत, सात साल से बेटी से रेप कर रहा था वहशी

मध्य प्रदेश की एक बेटी के साथ उसका पिता सात साल से रेप कर रहा था। साहसी बेटी ने हिम्मत दिखाकर पिता की हरकतें रिकॉर्ड कीं और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
सगी बेटी से रेप करने वाला पिता गिरफ्तार
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

AGAR MALWA. अपना घर और माता-पिता एक लड़की के लिए सबसे सुरक्षित स्थान होता है। इसी घर में अगर पिता ही बेटी पर बुरी नजर डालने लगे तो क्या होगा... मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां हैवान पिता अपनी ही बेटी से 7 साल तक रेप करता रहा ( father raped daughter )। मां ने भी बेटी का साथ छोड़ दिया। ऐसे में जब हैवानियत बिटिया की सहन शक्ति से बाहर हो गई तो उसने खुद ही अपने लिए लड़ने की ठानी। उसने सारे सबूतों के साथ पिता को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया। क्या है पूरा मामला पढ़िए- 

7 साल तक बेटी से की हैवानियत 

एक कलयुगी पिता ने अपनी ही सगी बेटी का सात साल तक रेप किया। 2018 में गर्मी की छुट्टियों के दौरान पहली बार पिता की बेटी पर नियत बिगड़ी। मां को इस बारे में बताने पर भी बेटी की कोई मदद नहीं हुई। बेटी से रेप के बाद पिता उसके साथ विदेश टूर पर भी जाना चाहता था। 

ये खबर भी पढ़िये...

भोपाल रेप केस : जेल में रोया आरोपी स्कूल संचालक , सस्पेंड एसआई राजपूत को मिली जमानत

हिडन कैमरे में रिकॉर्ड की दरिंदगी 

जब पिता का अत्याचार सीमा पार कर गया और मां ने भी साथ देने से इंकार कर दिया तो बेटी ने खुद अपनी मदद करने की ठानी। बेटी ने ऑनलाइन शॉपिंग एप से एक हिडन कैमरा मंगवाया। इस हिडन कैमरे में पिता की हरकतें रिकॉर्ड कर ली। लड़की की एक सहेली ने इस पूरे काम में उसकी मदद की। इसके बाद बेटी अपनी बहन के घर चली गई। उसने पिता को वीडियो भेजते हुए कहा कि अगर विदेश चलने की जिद की तो वह वीडियो पुलिस में दे देगी। 

गांव में अपनी ही बेटी को किया बदनाम 

बेटी की पुलिस में जाने की धमकी के बाद परिवार वालों ने उसे आगे की पढ़ाई के लिए हॉस्टल भेज दिया था। बीते दिनों पिता उसे बहला फुसलाकर घर वापिस ले आया। इसके बाद लड़की का पिता और काका गांव में उसके चरित्र के बारे में बातें फैलाने लगे। उसके साथ मारपीट कर वीडियो डिलीट करने की धमकी भी दी गई। इसके अलावा बेटी को पुलिस में अपनी दोस्त के खिलाफ कंप्लेंट करने के लिए कहा गया। इस कंप्लेंट के बहाने ही लड़की पुलिस तक पहुंची। मौका पाते ही उसने 7 साल से पिता की हैवानियत के सारे रोज खोल दिए। उसने पुलिस को पिता के विरूद्ध बनाए वीडियो भी दिखाए। 

साहसी लड़की ( brave girl ) की शिकायत और सबूतों के आधार पर पिता को गिरफ्तार किया गया। जबकि काका अभी फरार है। इसके अलावा पिता की हैवानियत में साथ देने के लिए लड़की की मां को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

thesootr links

 

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

brave girl बेटी से रेप father raped daughter रेप rape