बुजुर्ग दंपती को जादू-टोना के शक में चप्पलों से पीटा, कहा, मैला खिलाया

पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि चप्पलों से पीटते हुए गांव में जुलूस निकालने के बाद भी इनका मन नहीं भरा। इन लोगों ने जबरदस्ती हम दोनों के मुंह में मैला भर दिया। हम रहम की गुहार लगाते रहे, लेकिन आरोपियों ने हमारी एक नहीं सुनी, कोई बचाने भी नहीं आया। मध्यप्रदेश

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
bujurg dampati

बुजुर्ग दंपती को जादू-टोना के शक में चप्पलों से पीटा।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SHIVPURI. शिवपुरी में बुजुर्ग दंपती को जादू-टोना के शक में चप्पलों से पीटा, इससे पहले दंपती के कपड़े फाड़ दिए। फिर गांव में जुलूस निकाला और मुंह में मैला भी भर दिया। पुलिस ने FIR दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शाम को सभी को जेल भेज दिया गया।

दुकान संचालक बुजुर्ग दंपती पर लगाया आरोप

मामला शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के सिलानगर गांव में 15 फरवरी का है। सिलानगर गांव में कुछ दिनों से ग्रामीणों की अंडरवियर चोरी हो रही थीं। धीरे-धीरे अफवाह फैलने लगी कि अंडरवियर की चोरी जादू-टोने के लिए की जा रही है। एक परिवार ने इसका आरोप गांव के ही एक दुकान संचालक दंपती पर लगाया। उसका आरोप था कि चोरी की गईं अंडरवियर उसने दंपती की दुकान में देखी हैं।

सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, दंगल में निभाया बबीता का रोल

स्कूल से गायब थीं प्रधान पाठिका और 6 शिक्षक, सभी को किया सस्पेंड

मामी-भांजे के प्यार में मामा का कत्ल, बच्चे के क्लू से हुआ पर्दाफाश

चोरी के शक में दो घंटे पीटा

पीड़िता ने कहा कि सुबह 10 बजे मैं अपनी दुकान के सामने खड़ी थी। इसी बीच देबका कुशवाह, प्रेम कुमारी कुशवाह, ऊषा कुशवाह और रामकुमारी कुशवाह वहां आईं। उन्होंने मुझ पर अंडरवियर चोरी करने के आरोप लगाते हुए पंचायत में हाजिर होने की बात कही। मैंने देबका से कहा कि हमारे घर से भी चोरी हुई है। इसी बात से भड़ककर उन सभी ने मुझे चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। मेरे पति बचाने आए तो राजेंद्र कुशवाह, हरकिशन कुशवाह, महेंद्र कुशवाह और खलक सिंह उन पर टूट पड़े। सभी ने मिलकर हमें जमीन पर पटक दिया। करीब दो घंटे तक मारपीट की। हमारे कपड़े भी फाड़ दिए। पिटाई के बाद गांव में हम दोनों का जुलूस निकाला।

3 दिन बाद भी नहीं खा पा रहे खाना

पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि चप्पलों से पीटते हुए गांव में जुलूस निकालने के बाद भी इनका मन नहीं भरा। इन लोगों ने जबरदस्ती हम दोनों के मुंह में मैला भर दिया। हम रहम की गुहार लगाते रहे, लेकिन आरोपियों ने हमारी एक नहीं सुनी। पूरे गांव ने इस घटनाक्रम को देखा, लेकिन कोई बचाने नहीं आया। आरोपियों ने हमें धमकाया कि पुलिस को बताया तो अच्छा नहीं होगा। इसके बाद चले गए। शाम को एक बार फिर वे लोग हमारे घर आए। हमारे खिलाफ ही चोरी का मामला दर्ज कराने टैक्सी में डालकर हमें अमोला थाने ले आए। यहां हमने पुलिस को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। हम थाने से घर लौट आए। इसके बाद लूना पर जरूरी सामान रखकर गांव से भाग आए। रिश्तेदार के घर रात बिताने के बाद शुक्रवार को एसपी ऑफिस पहुंचे।  दंपती ने कहा- मुंह में मैला भरने के तीन दिन बाद भी खाना नहीं खा पा रहे हैं। जब भी खाने के लिए कोई चीज हाथ में लेते हैं तो वही मंजर याद आ जाता है।

बुजुर्ग दंपती मैैला खिलाने का आरोप