फ्लाइट के वॉशरूम में मिला है धमकी भरा नोट, नागपुर में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

जबलपुर से हैदराबाद जा रही एक फ्लाइट की नागपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। फ्लाइट के वॉशरूम में एक धमकी भरा लेटर मिलने के बाद यह कदम उठाया गया।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
 threat note nagpur emergency landing
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जबलपुर से हैदराबाद जा रही एक फ्लाइट ( flight ) की नागपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग ( emergency landing ) कराई गई। फ्लाइट के वॉशरूम में एक धमकी भरा लेटर मिलने के बाद यह कदम उठाया गया। इस लेटर में सुबह 9:00 बजे विस्फोट की धमकी दी गई थी। इस मामले में नागपुर पुलिस सहित बम स्क्वॉड और एयरपोर्ट अथॉरिटीज ने लगभग 6 घंटे तक जांच की और उसके बाद विमान को हैदराबाद के लिए रवाना किया गया।

टॉयलेट रोल में लिखी थी विस्फोट की धमकी

फ्लाइट ने जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट से सुबह 8 बजे 71 यात्रियों और 4 क्रू मेंबर्स के साथ उड़ान भरी थी। उड़ान के दौरान, क्रू मेंबर्स में से एक को वॉशरूम में टॉयलेट रोल पर लिखा हुआ धमकी भरा संदेश मिला। इस संदेश को पढ़ते ही, तत्काल ही एरिया ट्रैफिक कंट्रोल नागपुर को सूचना दी गई, जिसके बाद फ्लाइट को तुरंत नागपुर एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर लैंडिंग कराई गई।

ये खबर भी पढे़ं...

जबलपुर के मैकेनिक साइमन की बेटी रुबीना फ्रांसिस ने पेरिस पैरालंपिक में मारी बाजी, जानें इनसाइड स्टोरी

जबलपुर : महिला पुलिसकर्मी वर्दी में कर रहीं फैशन शो का प्रमोशन

महाराष्ट्र पुलिस और बम स्क्वाड ने की जांच

फ्लाइट की सुरक्षित लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाला गया और उनके सामान की बम स्कॉवड और महाराष्ट्र पुलिस की टीम ने जांच की। नागपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियों की टीमें पहुच गई थी और पूरे विमान की जांच की गई।

ये खबर भी पढे़ं...

जबलपुर : गर्मियों में नहीं बरसात में तय होगा नर्मदा का तट और 300 मीटर की दूरी

जबलपुर सेंट्रल जेल में कैदी बना रहे इको-फ्रेंडली गणेश प्रतिमाएं

6 घंटे चली मामले की जांच

यह पता लगाने की कोशिश की जा रही थी कि धमकी भरा संदेश किसने लिखा और क्या वास्तव में कोई खतरा है। इस घटना से यात्रियों में भय का माहौल था, लेकिन सभी सुरक्षित हैं। मामले की जांच 6 घंटे चली और उसके बाद फ्लाइट अपने गंतव्य को रवाना हो गई है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस मामले की जांच में कुछ भी सामने नहीं आया है।

इमरजेंसी लैंडिंग Flight Emergency Landing एमपी हिंदी न्यूज nagpur airport nagpur airport emergency landing