कांग्रेस के पूर्व पार्षद अनवर कादरी ने खबर छापने पर पत्रकार के घर बंदूक ले जाकर धमकाया, मारपीट की

कांग्रेस के पूर्व पार्षद अनवर कादरी अपने साथियों के साथ जावेद खान के घर में घुस गए। यहां उन्होंने जावेद को लात-घूंसों से पीटा। जावेद का आरोप है कि कादरी ने घर की महिलाओं पर भी हाथ उठाया और घर में तोड़फोड़ भी की है। 

Advertisment
author-image
Pratibha Rana
New Update
पल

पूर्व पार्षद अनवर कादरी

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता, INDORE. कांग्रेस के पूर्व पार्षद अनवर कादरी ( Former Congress councilor Anwar Qadri ) ने बड़वाली चौकी क्षेत्र में बुधवार रात को एक पत्रकार के घर में बंदूक ले जाकर धमकी दी और फिर जमकर मारपीट की। कादरी पत्रकार द्वारा खबर वाट्सअप पर चलाने से नाराज थे। वहीं कादरी के आरोप है कि पत्रकार जावेद ने उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों और से क्रास एफआईआर कर दी है।

ये खबर भी पढ़िए....खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स: RNTU हॉकी टीम पहले प्रयास में चैंपियन

सदर पुलिस ने किया केस 

सदर बाजार पुलिस के मुताबिक कांग्रेस के पूर्व पार्षद अनवर कादरी अपने साथियों के साथ जावेद खान के घर में घुस गए। यहां उन्होंने जावेद को लात-घूंसों से पीटा। जावेद का आरोप है कि कादरी ने घर की महिलाओं पर भी हाथ उठाया और घर में तोड़फोड़ भी की है। सीसीटीवी कैमरों में पूरी घटना कैद हो गई। जावेद ने घटनाक्रम के सीसीटीवी निकालकर सदर बाजार पुलिस से शिकायत की है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही है। वहीं जावेद को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने जावेद की शिकायत पर अनवर कादरी, जुबेर, अनीस कुरैशी और असलम के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

ये खबर भी पढ़िए...इस साल होली के पहले लोगों के छूटेंगे पसीने, होली से शुरू होगी Heat Wave!

घर में महिलाओं को भी पीटा

जावेद खान ने पुलिस को बताया कि वह साउथ बजरिया में रहता है। पेशे से पत्रकारिता करता है। उसने शाम 6 बजे अनवर कादरी के खिलाफ व्हाट्सएप पर अनवर कादरी के खिलाफ अवैध तरीके से संपत्ति को लेकर खबर लिखी थी। इसे लेकर बुधवार रात अनवर और उसके साथी मेरे घर में घुस आए। अनवर कादरी के हाथ में बंदूक थी। मुझे व्हाट्सएप पर खबर चलाने को लेकर गालियां देने लगा। मां जोहराबी सामने आई तो उन्हें भी लात-घूंसों से पीटा। मेरे साथ भी मारपीट की। मुझे सीने और पैर में चोट लगी है।

ये खबर भी पढ़िए...Dindori में पिकअप पलटी, 14 की मौत 21 घायल, सीएम मोहन ने जताया दुख

कादरी ने यह केस दर्ज कराया

इस मामले में पूर्व पार्षद अनवर कादरी ने भी जावेद खान के खिलाफ मोबाइल पर धमकाने के मामले में केस दर्ज कराया है। अनवर ने अपनी शिकायत में बताया कि वह प्रॉपर्टी का काम करते हैं। बुधवार रात 9 बजे उनके मोबाइल पर जावेद खान के मोबाइल से कॉल आया। तब जावेद ने गालियां देकर कहा कि तुम सतर्क रहना मैं पहलवान हूं। मैने पूछा कि ऐसा क्यों कह रहे हो तो जावेद ने जान से मारने की धमकी दे डाली।

ये खबर भी पढ़िए...MP में आंधी-तूफान और ओलावृष्टि का अलर्ट, जानिए अगले तीन दिन कैसे रहेगा मौसम

इंदौर कांग्रेस ने बढ़ते अपराधों को लेकर दिया ज्ञापन

कांग्रेस के पूर्व पार्षद गुंडागर्दी कर रहे हैं और खुलेआम बंदूक लहरा रहे हैं, तो उधर शहर कांग्रेस कमेटी ने बढ़ते अपराध को लेकर आंदोलन करते हुए पुलिस आयुक्त को सीएम के नाम ज्ञापन दिया। कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव के साथ अन्य कांग्रेसियों ने जाकर मांग की, पुलिस बल बढ़ाया जाए, अपराधों पर नकेल कसी जाए।

Former Congress councilor Anwar Qadri कांग्रेस के पूर्व पार्षद अनवर कादरी