कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने कहा कचरा, बम के लिए बोले- बलि का बकरा नहीं चमकता सितारा है

इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस का प्रत्याशी बनने के बाद अक्षय कांति बम ने पहली बार मीडिया से रूबरू हुए । इस दौरान पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं की तुलना कचरे से की। 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
pppp
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता @ INDORE. कांग्रेस (  Congress ) का इंदौर लोकसभा ( Indore Lok Sabha ) सीट से प्रत्याशी बनने के बाद अक्षय कांति बम (  Akshay Kanti Bomb ) ने रविवार को पहली बार मीडिया से चर्चा की। उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए मैं और कांग्रेस तैयार है और जो आठ लाख से बीजेपी की जीत का दावा कर रहे हैं वह लिखकर दें कि इतने से जीतेंगे तो मानू। उधर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं की तुलना कचरे से की। इस मौके पर शहर कांग्रेसाध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्‌ढा, कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र यादव, पूर्व विधायक विपिन वानखेड़े व अन्य नेता उपस्थित थे। 

 

ये खबर भी पढ़िए...एमपी की लोकसभा चुनाव के लिहाज से ये सीटे क्यों हैं हाईप्रोफाइल, जानें इन सीटों में कौन किसको देगा टक्कर

कचरे से तुलना में यह बोले सज्जन सिंह वर्मा

वर्मा ने नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के बयान कि छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बूथ कार्यकर्ता तक नहीं मिलेंगे, इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कैलाश जी आप के नेता केजरीवाल के चुनाव चिन्ह झाडू को ले लें, और जो कचरा पड़ा है वह ले जाएं, हम तो चाहते हैं कि जो कचरा रह गया है वह भी साफ हो जाए, ताकि पवित्र कांग्रेस हो और पवित्र लोग कांग्रेस का झंडा पक़कर चुनाव को युद्ध समझकर उतर जाएं।

ये खबर भी पढ़िए... गुना में केंद्रीय मंत्री सिंधिया भूले चुनाव चिन्ह, बाद में कई बार बोले 'कमल का फूल'

बलि का बकरा नहीं है अक्षय बमः वर्मा

उन्होंने बम को प्रत्याशी बनाए जाने और उन्हें बलि का बकरा जाने के चल रहे बयानों पर कहा कि वह बलि का बकरा नहीं बल्कि चमकता सितारा है। शिक्षाविद् है। यदि कैलाश और जो बयान दे रहे हैं कि आठ लाख से जीतेंगे, नौ लाख से जीतेंगे, यदि मां ने दूध पिलाया है तो ईमानदारी से चुनाव लडकर बताएं, मशीनों की जादूगरी बंद करें और बैलेट पेपर से चुनाव कराएं। राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव कठिन है और यह चुनाव 2009 के चुनाव की तरह होने वाला है जब सुमित्रा महाजन हमारे कांग्रेस के सत्तू पटेल से मुश्किल से 11 हजार वोट से जीत पाई थी। हमारा अक्षय बम 25 हजार वोट से जीतेगा।

ये खबर भी पढ़िए...लोकसभा चुनाव : क्यों रोक ली कांग्रेस ने छह सीटें, आखिर क्या पेच फंस गया इन पर

अक्षय बम ने कहा, सीधे ढाई लाख घरों में पहुंच है मेरी

वहीं इस दौरान अक्षय बम ने मीडिया से चर्चा में कहा कि पार्टी नेताओं को आभार जिन्होंने मुझ युवा पर भरोसा जताया। यह चुनाव रोचक होंगे, पांच साल में शंकर लालवानी ने कुछ नहीं किया। इंदौर का विकास नहीं हुआ है। इंदौर को छोटी अयोध्या बोलते है लेकिन वहां के लिए सीधी फ्लाइट तक नहीं है। जो बोलते हैं कि बीजेपी आठ लाख नौ लाख से जीतेगी वह लिखकर दें कि इतने से नहीं जीते तो उनका संसद इस्तीफा दे देगा, क्या वह लिखकर दे सकते हैं। रही 35 साल के इतिहास की बात तो वह तो बदलता रहता है। मेरी पहुंच दो से ढाई लाख घर में सीधी है। सड़क पर जाएंगे तो यह सभी को महसूस होगा। कांग्रेस पूरा परिवार है कुछ लोगों के जाने से कुछ नहीं होता. जो हमारा संकल्प पत्र है उससे 90 फीसदी जनता के लिए कांग्रेस हितकारी योजनाएं ला रही है।

ये खबर भी पढ़िए...कांग्रेस के अक्षय बम की सबसे बड़ी चुनौती बीजेपी का 8 लाख का नारा, चिंता कोई अनचाहा रिकार्ड नहीं बन जाए

 

CONGRESS पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा Akshay Kanti Bomb Indore Lok Sabha