MP के पूर्व मंत्री का अनोखा अंदाज, 71 की उम्र में घोड़े पर सवार होकर मांग रहे वोट...

खरगोन-बड़वानी सीट से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में पूर्व मंत्री का अनोखा अंदाज सामने आया है। चुनाव प्रचार कर रहे पूर्व मंत्री बालकृष्ण पाटीदार का यह जुदा अंदाज चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
PIC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

KHARGONE. वोट पाने के लिए नेता जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। कोई अपने क्षेत्र में किसी होटल पर जलेबी बनाते नजर आ रहा है तो कोई भजिया तल रहा है। प्रचार के अनोखे तरीके भी खूब सामने आ रहे हैं। अब मध्य प्रदेश की खरगोन-बड़वानी सीट से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पटेल ( Gajendra Singh Patel ) के समर्थन में पूर्व मंत्री का अनोखा अंदाज सामने आया है। चुनाव प्रचार कर रहे पूर्व मंत्री बालकृष्ण पाटीदार ( Balkrishna Patidar ) का यह जुदा अंदाज चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, 71 बरस के पूर्व मंत्री बालकृष्ण पाटीदार एक सफेद घोड़े पर सवार होकर गांव-गांव वोट मांगने पहुंच रहे हैं। वे शाम के वक्त निकलते हैं और गांवों में पहुंचकर लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...बाप -बेटे का कत्ल कर आजाद घूम रहे कातिल, पुलिस को चकमा देकर लगातार भाग रही शातिर जोड़ी

घोड़े को नचा रहे पूर्व मंत्री 

पूर्व मंत्री बालकृष्ण पाटीदार घोड़ा नचाकर मनोरंजन भी कर रहे हैं। उनका जोश देखकर यह लगता ही नहीं है कि वे 71 साल के हैं। पाटीदार के इस अनोखे अंदाज को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट जाती है।  

ये खबर भी पढ़िए...आपका भी है MUTUAL FUND अकाउंट तो पढ़ लें ये खबर, SEBI ने 1.3 करोड़ खाते क्यों किए होल्ड

7 मई को आएंगे मोदी, 13 मई को वोटिंग

आपको बता दें कि खरगोन-बड़वानी सीट पर 13 मई को वोटिंग होगी। इससे पहले यहां पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव सभा को संबोधित करेंगे। खरगोन के नवग्रह मेला मैदान में पीएम मोदी की सभा होगी।

ये खबर भी पढ़िए...SAGAR Lok Sabha: सिरोंज आएंगे JP Nadda, ​​​​​​​बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे जनसभा

ये खबर भी पढ़िए...कांग्रेस छोड़ने के बाद विधायक रामनिवास रावत का बड़ा बयान, बोले नहीं दूंगा इस्तीफा

गजेंद्र सिंह पटेल पूर्व मंत्री बालकृष्ण पाटीदार Balkrishna Patidar Gajendra Singh Patel